ताज़ा खबर
 

रितिक ने B’day पर खुद को गिफ्ट में दी रोल्स रॉयस कार!

रितिक ने कहा, "कुछ लोग मानते हैं कि भौतिक चीजें जरूरी नहीं हैं, लेकिन यह सही नहीं है। हर किसी को पार्टी करनी चाहिए, जिम जाना चाहिए, दोस्तों के साथ समय बिताना चाहिए। मैं यह सब कुछ करता हूं।"

Author January 11, 2016 7:05 PM
एक्टर ऋतिक रोशन।

अभिनेता रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने खुद को रोल्स रॉयस कार उपहार में दी है। इस बारे में पूछे जाने पर रितिक ने कहा, “हर किसी को अपनी जिंदगी में आध्यात्मिक और भौतिक दोनों प्रकार की चीजों का मजा उठाना चाहिए। सभी को इस संतुलन को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए।”

वह खुद ऐसा करने के लिए क्या करते हैं यह पूछे जाने पर रितिक ने कहा, “कुछ लोग मानते हैं कि भौतिक चीजें जरूरी नहीं हैं, लेकिन यह सही नहीं है। हर किसी को पार्टी करनी चाहिए, जिम जाना चाहिए, दोस्तों के साथ समय बिताना चाहिए। मैं यह सब कुछ करता हूं।”

रितिक ने कहा, “उनके इस जन्मदिन की शुरुआत बहुत अच्छी हुई, इसलिए यह साल खुशियों भरा रहेगा। मैं बहुत खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं, इसलिए इस साल कुछ खास होगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App