ताज़ा खबर
 

ऋतिक और सुजैन की दूरियां हुई खत्म, सिद्धार्थ और शहनजा गिल का गाना हुआ रिलीज

ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अलग हुए काफी समय हो गया है। लेकिन दोनों की दोस्ती कभी खत्म नहीं हुई। अपने बच्चों के लिए दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

लॉकडाउन ने ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच की दूरियों को खत्म कर दिया है। दरअसल 21 दिन के लॉकडाउन को देखते हुए सुजैन खान ने ये फैसला लिया है कि वो ऋतिक के साथ मिलकर अपने बच्चों का ध्यान रखेंगी। इसलिए वह ऋतिक के घर आ गई है। सुजैन के इस फैसले से ऋतिक काफी खुश हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुजैन की एक तस्वीर साझा की।

इसी पोस्ट में उन्होंने बताया कि सुजैन अपने बच्चों के लिए कुछ समय के लिए घर लौट आई हैं। ताकि इस अनिश्चित समय में उनके बच्चे अपने माता-पिता में से किसी से दूर न हों। इस पोस्ट में वे सुजैन की तारीफ भी कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘ये तस्वीर मेरी एक्स वाइफ सुजैन की है। जो अपने घर से निकली है ताकि हमारे बच्चे हम दोनों में से किसी से अलग न रह सकें।’ ऋतिक
रोशन और सुजैन खान को अलग हुए काफी समय हो गया है। लेकिन दोनों की दोस्ती कभी खत्म नहीं हुई। अपने बच्चों के लिए दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। इस बार बच्चों के लिए दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज गिल का गाना हुआ रिलीज

बिग बॉस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपनी केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब यह जोड़ी एक रोमांटिक गाने से धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पहला रोमांटिक गाना ‘भुला दूंगा रिलीज हो गया है। इस गाने को दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गाना आने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को केवल रिलीज के दो घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि वह हमेशा शहनाज गिल की जिंदगी का हिस्सा रहेंगे। वहीं, शहनाज गिल सिद्धार्थ से कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नंदाः बेटी तो पढ़ना चाहती थी मगर…
2 कैमरा जिसके नाम के साथ जुड़ा : निमाई घोष
3 खूबसूरती मायने नहीं रखती : भूूमि पेडणेकर