ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: ऋतिक रोशन ने ब्रदरहुड पर सलमान खान को दिया ये खास मैसेज

43 साल के एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बजरंगी भाईजान और यामी के साथ अपनी फोटो शेयर की। जिसे कैप्शन दिया- कौन शहंशाह, कौन सुल्तान। आखिर में हम सभी भाई हैं।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 11:07 AM
बिग बॉस में सलमान खान के साथ ऋतिक रोशन और यामी गौतम। (Image Source: Instagram)

अपकमिंग रविवार को बिग बॉस 10 का फिनाले होने वाला है। इस मौके पर सलमान खान के साथ नजर आंएगे काबिल स्टार ऋतिक रोशन और यामी गौतम। दोनों यहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे। दोनों ने बिग बॉस के एपिसोड के लिए शूटिंग की और वहां से अपनी एक फोटो शेयर की है। 43 साल के एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बजरंगी भाईजान और यामी के साथ अपनी फोटो शेयर की। जिसे कैप्शन दिया- कौन शहंशाह, कौन सुल्तान। आखिर में हम सभी भाई हैं। मैंने और यामी ने सेट्स पर सलमान खान के साथ काफी मस्ती की। #BiggBoss #dontjudgetheselfiestick फोटो में ऋतिक और सलमान खान के साथ मुस्कुराती हुई यामी नजर आ रही हैं। कैप्शन भी ब्रदरहुड को बढ़ाने वाला है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अभी तक ऋतिक की काबिल ने 31 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म धीरे-धीरे बढ़ रही है।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म के हीरो का एक खास रोल होता है। विलेन चाहे कितना ही ताकतवर क्यों ना हो लेकिन जब हीरो से भिड़ने की बात आती है तो वह पस्त हो ही जाता है। हीरो को तकतवर दिखाने के चक्कर में कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स किए जाते हैं। इसी चक्कर में कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जिन्हें हजम करना थोड़ा मुश्किल होता है। हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की काबिल का भी यह हाल है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो देख नहीं सकता। ऐसे रोल में ऋतिक ने कई ऐसे काम किए हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। इसके साथ ही कई चीजें का लॉजिक समझना भी मुश्किल हो जाता है।

काबिल में ऋतिक की कुछ चीजें और हरकतें ऐसी थीं जो सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरीं। अब इन्हीं चीजों का सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बन रहा है। इंस्टाग्राम पर troll.srk.haters नाम से एक पेज है। इस पेज पर ऋतिक की फिल्म का काफी मजाक बनाई जा रही है।

जब खुद ये तस्वीरें देखेंगे तो आपको लगेगा कि वाकई इस फिल्म में ये सब चीजें समझ से बाहर हैं। पहली तस्वीर में ऋतिक के हाथ में एक मोमबत्ती दिखाई दे रही है। अब जब रोहन फिल्म में देख नहीं सकता तो वह मोमबत्ती का क्या करेगा। इस लिहाज से यह सीन बिल्कुल समझ से बाहर था।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App