ताज़ा खबर
 

अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ पार्टी करते हुए दिखे ऋतिक रोशन

अगर आपको लगता है कि वो साइड में बैठकर ड्रिंक लेकर चली गईं तो आपका सोचना गलत है। ऋतिक और सुजैन ने सुबह के चार बजे तक डांस किया।

Hrithik Roshan, Sussanne Khanएक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ सुजैन के साथ। (Image Source: Instagram)

ऋतिक रोशन और शाहरुख खान अपनी अकमिंग फिल्मों की रिलीज से पहले काफी तनाव में हैं। दोनों हर प्लैटफॉर्म पर अपीन फिल्म रईस और काबिल को प्रमोट करने पर लगे हुए हैं। लेकिन लगता है कि ऋतिक ने अपने तनाव को कम कर लिया है। काबिल के लिए दुगना धमाल रहा अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज और रोशन की बहन सुनैना रोशन के बर्थडे को साथ में सेलिब्रेट करना। लेकिन इससे कहानी की शुरुआत होती है। दरअसल, इस पार्टी में और कोई नहीं बल्कि ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान पहुंची।

अगर आपको लगता है कि वो साइड में बैठकर ड्रिंक लेकर चली गईं तो आपका सोचना गलत है। ऋतिक और सुजैन ने सुबह के चार बजे तक डांस किया। उसी घर में जहां वो दस सालों तक रहा करती थीं। वैसे तलाक के बाद वो पहली बार घर नहीं आई थीं लेकिन पहली बार जरूर इतनी देक तक रुकी थीं। एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक और सुजैन को साथ में डांस करते हुए देखना काफी अच्छा था। इस प्लांड पार्टी में काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता और यामी गौतम भी मौजूद थीं। इसके अलावा रोनित और रोहत रॉय भी सेलिब्रेशन का हिस्सा थे। रोशन के करीबी दोस्त सलीम-सुलेमान और सुनैना के करीबी दोस्त पार्टी में पहुंचे थे।

रईस को शाहरुख खान, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं राहुल ढोलकिया ने इसका निर्देशन किया है। जिसमें माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं काबिल को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है और संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इसमें यामी गौतम ऋतिक की पत्नी के किरदार में दिखेंगी।

बता दें कि फिल्म रईस की रिलीज से पहले ही माहिरा खान और शाहरूख की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। माहिरा खान पिछले दिनों दुबई है में फिल्म रईस का प्रमोशन करके लौटी इस दौरान माहिरा ने फिल्म के सेट पर अपनी और शाहरूख की केमिस्ट्री के बारे में भी बताया। माहिरा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरूख उनका मजाक उड़ाया करते थे। माहिरा ने बताया कि शाहरूख बेहद बातूनी हैं और उन्हें उनसे बातचीत करना काफी पसंद है।

Next Stories
1 सलमान खान को बेस्‍ट कॉरियोग्राफर के लिए नॉमिनेट करने पर फिल्‍मफेयर पर भड़कीं वैभवी मर्चेंट, कहा- मुझे बेस्‍ट एक्‍टर के लिए कर देते
2 अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का नया ट्रेलर रिलीज, इंप्रेसिव है अनु कपूर का डायलॉग
3 तमिल फिल्म वीआईपी-2 को पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 20 साल बाद तमिल फिल्म में वापसी करेंगी काजोल
यह पढ़ा क्या?
X