ताज़ा खबर
 

जब यामी गौतम ने ऋतिक रोशन को करवाया इंतजार तो पापा राकेश संग इवेंट में पहुंचे काबिल स्टार

ऋतिक ने अकेले भी इस इवेंट में हिस्सा लिया और वहां मौजूद अपने फैंस के साथ तस्वीरें ​खींचवाईं।

Author Updated: April 14, 2017 5:52 PM
ऐतिहासिक फिल्मों की बात करें तो ऋतिक फिल्म जोधा अकबर में काम चुके हैं।

बॉलीवुड में अक्सर यह देखा गया है जो जितना बड़ा स्टार बन जाता है वह उतना ही देर से किसी इवेंट मे पहुंचता हैं। कुछ ऐसा ही यामी गौतम ने ऋतिक रोशन के सा​थ एक इवेंट के दौरान किया। बता दें कि फिल्म काबिल की रिलीज के बाद 100 प्रतियोगिताओं के विनर्स से मिलने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम को भी शामिल होना था लेकिन वह समय पर नहीं पहुंचीं। इस कार्यक्रम का आयोजन जु​हू के एक होटल में किया गया था। कार्यक्रम का समय 5 बजे से 6 बजे तक था और उनके फैंस भी वहां पहले से ही मौजूद थे।

ऋतिक और फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने यामी का काफी देर इंतजार भी किया मगर वह कहीं दिखाई नहीं दीं। इसके बाद ऋतिक ने अकेले भी इस इवेंट में हिस्सा लिया और वहां मौजूद अपने फैंस के साथ तस्वीरें ​खींचवाईं। बता दें कि फिल्म काबिल में यामी ​ऋतिक के साथ काम कर चुकी हैं। काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं।

रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। कुछ दिनों पहले ऋतिक ने अपनी डेब्यू मराठी फिल्म हृदयांतर की रिलीज डेट की घोषणा की थी।

इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। फिल्म को एक्टर के फैशन डिजायनर से फिल्म निर्माता बने विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। हृदयांतर को विक्रम फणनीस प्रोडक्शन और यंग बैरी एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक इमोशनल ड्रामा होगी। इस फिल्म में मुक्ता बार्वे, सोनाली खरे और सुबोध भावे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में ऋतिक डिजिटल एप्लीकेशन हैप्पन के ब्रांड एंबैसडर बने हैं।

वीडियो:राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सचिन अ बिलियन ड्रीम्सः ‘क्रिकेट के भगवान’ की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को सामने लाएगी उनकी बायोपिक
2 सलमान खान की ट्यूबलाइट के ट्रेलर और टीजर के रिलीज की डेट आउट, जानिए कब होंगे रिलीज
3 Begum Jaan: जानिए, विलेन के रोल के लिए चंकी पांडे को कैसे दिया गया खूंखार लुक
जस्‍ट नाउ
X