ताज़ा खबर
 

अब तकरार को खत्म करना चाहते हैं रितिक और कंगना?

अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रानौत के बीच तकरार की खबरें सुर्खियों में हैं और ऐसे समय में दोनों ने शुक्रवार को कहा कि मामले को खत्म करने की जरूरत है, जिसने अब 'भद्दा' रूप ले लिया है।

Author मुंबई | Updated: March 18, 2016 8:48 PM
। रितिक और कंगना दोनों मुंबई से बाहर हैं और अपने काम में व्यस्त हैं।

अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रानौत के बीच तकरार की खबरें सुर्खियों में हैं और ऐसे समय में दोनों ने शुक्रवार को कहा कि मामले को खत्म करने की जरूरत है, जिसने अब ‘भद्दा’ रूप ले लिया है।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि इसने अब भद्दा रूप अख्तियार कर लिया है। उनके( रितिक के पक्ष) बयान हल्के हैं, वह (रितिक) मामले को दूसरी तरफ ले जा रहे हैं। हम लोग उनके अगले कदम की प्रतीक्षा कर रहे हैं लेकिन हम लोग मामले को जल्दी खत्म करना चाहते हैं।

रितिक के वकील दीपेश मेहता ने कहा कि हम लोगों ने पुलिस से मामले को ‘रितिक के नाम पर फर्जी ईमेल आईडी के मुद्दे पर’ जल्दी आगे बढ़ाने को कहा है। हम लोगों को आशा है कि यह सब जल्द ही खत्म हो जायेगा। रितिक और कंगना दोनों मुंबई से बाहर हैं और अपने काम में व्यस्त हैं।

See Photos:

Hrithik Roshan, Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, Kangana Ranaut’s fight, kangna and hritik roshan, Hrithik Roshan notice, Hrithik Kangana Legal notice, Hrithik Kangana court battle, Hrithik Sends Legal Notice to Kangana, Hrithik Alleges Kangana, Hrithik Roshan News, Kangana Ranaut News, Hrithik Roshan Kangana Ranaut, Hrithik, Kangana, Hrithik Kangana Relationship, Hrithik Kangana fight, latest news, Bollywood News, Bollywood Gossip, Entertainment news, रितिक रोशन, कंगना रनौत, कानूनी नोटिस, नोटिस, ऋतिक, ऋतिक रोशन आपको बता दें कि इस जंग की शुरुआत कंगना के उस इंटरव्यू के बाद शुरू हुई थी, जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में ऋतिक को सिली एक्‍स (मूर्ख पूर्व ब्‍वॉयफ्रेंड) बताया था। हालांकि, बाद में कंगना ने कहा कि मैंने उस इंटरव्यू में ऋतिक का नाम नहीं लिया था। कंगना का एक्स खुद को समझते हुए रितिक ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना पर हमला किया था। उसके बाद ऋतिक ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories