ताज़ा खबर
 

‘क्यों दुखभरी कहानी सुना रहे हो’, अब ट्विटर पर Hrithik Roshan से भिड़ीं कंगना रनौत

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के एक ट्वीट का जवाब दिया है। कंगना का रिप्लाई सोशल मीडियापर वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन।

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut Twitter War: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवाद गहराता जा रहा है। ऋतिक रोशन ने कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से क्लैश के कारण अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। ऋतिक की फिल्म सुपर 30 पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि एक ट्वीट के जरिए ऋतिक ने इस बात की जानकारी दी है कि वह ऐसा मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए कर रहे हैं। ऋतिक के इस पोस्ट पर कंगना रनौत ने तंज कसते हुए कहा कि वह अपनी दुखभरी कहानी क्यों सुना रहे हैं?

ऋतिक ने ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट के बारे में एक ट्वीट में लिखा- ‘मैं अपनी फिल्म को इस मीडिया सकर्स से बचाना चाहता हूं। ऐसे में मैंने सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला लिया है। जिसके पीछे का कारण है कि मैं मानसिक प्रताड़ना से बचना चाहता हूं।’ इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने एक ट्वीट में कंगना का बयान शेयर किया। रंगोली की पोस्ट के मुताबिक, ”पिछले हफ्ते ऋतिक रोशन, एकता कपूर और मधु मनतेना ने मिलकर फैसला लिया था कि वह ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट शिफ्ट की जाए। इसके बाद ही ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होगी।”

उन्होंने आगे लिखा, ”मुझे नहीं पता कि वह अपनी दुखभरी कहानी क्यों सुना रहा है। मुझे खुशी है कि मेंटल है क्या बॉक्स ऑफिस पर अकेले रिलीज हो रही है। मैं अपनी निर्माता एकता कपूर को सलाम करती हूं कि उन्होंने इस पुरूष प्रधान इंडस्ट्री में वो किया जो साधारण नहीं था। मैंने उनके जज्बे को सलाम करती हूं।”

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्विटर पर ‘सुपर 30’ और ‘मेंटल है क्या’ के क्लैश को लेकर ऋतिक रोशन को जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने ऋतिक पर आरोप लगाया था कि उनकी पीआर कंपनी कंगना के खिलाफ निगेटिव प्रचार कर रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस पूर्व एक्टर की बेटी की तड़प-तड़पकर मौत, गले में खिलौना फंसने से हुआ हादसा
2 Student of the year 2 Box Office Collection: Tiger-Tara- Ananya की जोड़ी करेगी कमाल, पहले दिन फिल्म कमाएगी इतने करोड़
3 ‘उसके पास जो भी है स्टाइल, पैसा.. सब मेरी वजह से है!’, Akshay Kumar के लिए बोलीं ट्विंकल खन्ना