ताज़ा खबर
 

‘अब तू देख बेटा, तेरा हाल..!’, Hrithik Roshan पर बिफर पड़ीं कंगना रनौत की बहन रंगोली

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut Fight: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद गहराता जा रहा है। इस विवाद में कंगना की बहन रंगोली भी कूद पड़ी हैं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक पर बोला हमला।

Hrithik Roshan and Kangana Sister Rangoli: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ वक्त पहले दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर विवाद हुआ था। अब दोनों के बीच फिल्मों की रिलीज डेट के कारण विवाद गहराता जा रहा है। दरअसल कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। इस विवाद में कंगना की बहन रंगोली भी कूद पड़ी हैं। रंगोली ने ट्विटर पर जमकर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा और उनपर कंगना के खिलाफ निगेटिव पीआर कैंपेन चलाने का आरोप भी लगाया है।

रंगोली ने कंगना की तरह ही बेबाकी से अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी। एक ट्वीट में रंगोली ने लिखा- ”ऐसे शख्स से कोई उम्मीद नहीं कर सकते जो जंग में मिलने की बजया पीठ पर वार करता है।” रंगोली इसके बाद भी शांत नहीं बैठीं और उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर ऋतिक पर निशाना साधा। एक अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा- ”बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोड्क्शन हाउस है जो कभी भी चाहे फिल्म रिलीज करे। लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है। कॉमन सेंस है ही नहीं, अब तू देख बेटा, तेरा क्या हाल होता है।” रंगोली ने एक ट्वीट में लिखा- ”तू अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाता है और वो एक इंटरव्यू देगी। चारों खाने चित।”

रंगोली ने एक ट्वीट में लिखा- ‘कंगना ने एकता कपूर को 26 जुलाई को मेंटल है क्या रिलीज नहीं करने के लिए बोला लेकिन एकता कपूर बोलीं कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर उन्हें फिल्म की रिलीज डेट तय करने का हक है। फिर वो अपने बचपन के दोस्त ऋतिक रोशन मिली थी और दोनों ने मिलकर यह फैसला लिया।’

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं ऋतिक रोशन की भी फिल्म इसी दिन रिलीज हो रही है। रिलीज डेट को लेकर कंगना की फिल्म के मेकर्स ने लिखा था- ”मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने की अटकलें तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव ट्रेड पंडितों, रिसर्च टीम और डिस्ट्रीब्यूटर्स की सलाह के बाद ही लिया गया है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X