ताज़ा खबर
 

जब अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन के बीच हुआ टकराव! इस वजह से करीना ने छोड़ दी थी ‘कहो ना प्यार है’…

Abhishek Bachchan, Hrithik Roshan, Kareena Kapoor: बात तब की है, जब राकेश रोशन 'फिल्म कहो ना प्यार है' बना रहे थे। फिल्म में तब ऋतिक रोशन के अपोजिट एक ऐसे चेहरे की खोज हो रही थी जो कि किसी बड़े औऱ नामी खानदान से..

Abhishek Bachchan, Hrithik Roshan, Kareena Kapoor, Superstar Hrithik Roshan, Kaho Na Pyaar hai, Refugee, Abhishek Bachchan, Kareena Kapoor Khan, Kareena Career First Movie, Hrithik Roshan Bollywood Debut Movie, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsअभिषेक बच्चन, करीना कपूर और ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। वॉर, सुपर 30, काबिल जैसी हिट फिल्में देने वाले ऋतिक रोशन के सामने एक बार अभिषेक बच्चन बाजी मार गए थे। दरअसल, बात तब की है, जब राकेश रोशन ‘फिल्म कहो ना प्यार है’ बना रहे थे। फिल्म में तब  ऋतिक रोशन के अपोजिट एक ऐसे चेहरे की खोज हो रही थी जो कि किसी बड़े औऱ नामी खानदान से तालुक रखती हो। ऐसे में करीना कपूर को इस फिल्म के लिए चुना गया। राकेश रोशन ने अपने खास दोस्त रणधीर कपूर से बात की। वह करीना को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे। उस वक्त करीना कपूर ने पहले कभी भी कैमरा फेस नहीं किया था।  लेकिन करीना कपूर भी उस वक्त एक ऐसा प्रोजेक्ट ढूढ रही थीं जो उनके दिल को छू जाए। ऋतिक के पिता ने ऐसे में बबीता औऱ रणधीर को मना लिया की वह करीना को ‘कहो ना प्यार है’ के लिए भेज दें।

अब शूटिंग के पहले दिन करीना औऱ उनकी मॉम सेट पर पहुंचें। साथ में करिश्मा भी थीं। फिल्म का पहला शॉट फिल्माया जाना था। पहले से ही तय किया गया था कि कहो ना प्यार है का सबसे पहला सीन जो शूट होगा वह गाना होगा। अब उस गाने की शूटिंग शुरू की गई। करीना कपूर को स्टेप्स बताए गए, ऋतिक को भी डांस के लिए तैयार किया गया। जब ऋतिक करीना ने डांस के मूव्स साथ किए तो करीना का डांस ऋतिक के आगे फीका लगने लगा। इस बात का अहसास करीना की मॉम औऱ करीना दोनों को हो गया। ऐसे में बबीता ने राकेश रोशन से कहा कि वह पहले गाना नहीं कोई डायलॉग सीन शूट कर लें, करीना कंफर्टेबल नहीं हो पा रही हैं। लेकिन राकेश ने अपनी परेशानी बताई कि उन्होंने इतना महंगा सेट लगाया है, सिर्फ गाने के लिए.. अब वो इसे हटाएंगे तो उन्हें काफी नुकसान भी होगा और समय भी बर्बाद होगा। उस दिन करीना जब वापस घर गईं तो दोबारा सेट पर नहीं लौटीं।

अब इधर, अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे। अभिषेक जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ कर रहे थे। ऐसे में उन्हें पता चला कि करीना कहो ना प्य़ार है नहीं कर रही हैं। इसके बाद जेपी दत्ता ने रणधीर कपूर से संपर्क किया और करीना को लेकर पूछा कि क्या वह रिफ्यूजी में काम करेंगी? जेपी दत्ता ने करीना को इस फिल्म में काम करने के लिए फीस भी ज्यादा देने का वादा किया।

ऐसे में अब करीना के हाथ में फैसला था कि वह ‘कहो ना प्यार है’ करें या फिर ‘रिफ्यूजी’। एक फिल्म में ऋतिक रोशन तो दूसरी में अभिषेक बच्चन थे। ऐसे में करीना ने मां बबीता के कहने पर फैसला लिया और वह अभिषेक के साथ फिल्म रिफ्यूजी के लिए तैयार हो गईं। ऋतिक के सामने अभिषेक इस मामले में जीत गए।

अब इधर, Kaho Na Pyaar Hai पहले बन गई थी ऐसे में ऋतिक और अमीषा पटेल की फिल्म पहले रिलीज हुई। ये फिल्म रिलीज होते के साथ ही सुपरहिट साबित हुई, ऋतिक रातों-रात स्टार बन गए। वहीं कुछ महीनों बाद जब जपी दत्ता की अभिषेक-करीना स्टारर फिल्म रिफ्यूजी रिलीज हुई तो वह बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई। हालांकि बाद में करीना ने कुछ इंटरव्यूज में कहा था कि उन्हें जरा भी अफसोस नहीं कि उन्होंने कहो ना प्यार है नहीं की क्योंकि उस फिल्म में करने के लिए करीना के पास कुछ था ही नहीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन क्यों करती हो?’ जॉर्ज फ्लायड की मौत पर करीना कपूर बोलीं- सभी रंग खूबसूरत, हुईं ट्रोल
2 मेक्स प्लेयर की सीरीज ‘रक्तांचल’ Tamilrockers पर लीक, ‘कर्ण’ के बेटे ने निभाई है बाहुबली की भूमिका
3 ‘साधुओं की लिंचिंग पर चुप थे, अब हॉलीवुड की नकल करते शर्म नहीं आती’, बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना रनौत