ताज़ा खबर
 

अनिल कपूर की ‘फन्‍ने खां’ में ऐश्‍वर्या राय भी दिखेंगी, जानिए कितना बड़ा होगा रोल

अतुल मंजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या के रोल की झलक दिखाई गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ‘फन्ने खां’ में नजर आएंगी। फैन्स ऐश्वर्या को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन खबरों की मानें तो अभिनेत्री का रोल फिल्म में बहुत ज्यादा बड़ा नहीं होगा। डीएनए ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, ”ऐश्वर्या का फिल्म में छोटा लेकिन बेहद रूचिकर रोल है। वह ज्यादा से ज्यादा 15-20 मिनट के आसपास फिल्म में नजर आएंगी। इसलिए इसे बतौर स्पेशल अपीयंरस ही माना जा रहा है। उन्होंने(ऐश्वर्या) ने केवल 12-13 दिन ही राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ शूट किया है। दो गानों एक डांस नंबर और एक लव ट्रैक को उनपर फिल्माया गया है।”

सोर्स ने आगे बताया, ”फिल्म की कहानी वजन का मजाक उड़ाने पर आधारित है, स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद ऐश्वर्या ने महसूस किया कि उन्हें फिल्म करनी चाहिए।” इसके पहले डीएनए से बातचीत में ऐश्वर्या ने कहा, ”मैं फन्ने खां को इसलिए कर रही हूं क्योंकि मुझे इसका आइडिया पसंद आया। एक लड़की जो पॉप स्टार की तरह दिखना चाहती है, जिसे मेरे द्वारा अदा किया गया है, लेकिन कभी-कभी जब हम किसी को अपना आइडियल मान लेते हैं तो यह बात भूल जाते हैं कि वह भी रियल में इंसान ही हैं। हमें उनके अपीयरंस से जज नहीं करना चाहिए। यह घटिया है। मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण समस्या है, इसलिए लोगों को इस बारे में बताना चाहिए।”

अतुल मंजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या के रोल की झलक दिखाई गई थी। फन्ने खां में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड भूमिका में हैं।

metastatic, metastatic cancer, sonali bendre, sonali bendre cancer, sonali bendre latest news, metastatic cancer in hindi, metastatic meaning, high grade cancer,high grade cancer in hindi, high grade cancer meaning, high grade cancer symptoms, cancer, cancer in hindi

View this post on Instagram

🌈🤗☺️😊😘✨💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App