ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के जाने के बाद पति बोनी कपूर कैसे बिता रहे जिंदगी? जानिए क्या दिया जवाब

श्रीदेवी का आखिरी प्रोजेक्ट अपकमिंग फिल्म 'जीरो' है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में कैमियो के लिए शूट किया था। श्रीदेवी को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है, जिसे उनके परिवार ने लिया है।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी 24 फरवरी को बाथटब में डूबने के कारण निधन हो गया था। उनकी अचानक मौत से पूरी दुनिया को सदमा पहुंचा था। श्रीदेवी का परिवार अभी इस सदमे से निकलने की कोशिश कर रहा है। श्रीदेवी के निधन के बाद वेबपोर्टल मसाला दिए अपने पहले इंटरव्यू में बोनी कपूर ने निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों से परदा हटाया है। बोनी ने इंटरव्यू में श्रीदेवी के जाने के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं अपने बच्चों के लिए मां और पापा दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं।” श्रीदेवी अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गई हैं- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

बोनी ने आगे कहा, ”वह अचानक से हमें हमेशा के लिए छोड़ कर चली गईं। बीते ये कुछ महीने हमारे बेहद कठिन रहे हैं। हमारा जीवन जैसा स्थिर हो गया था। बहुत कुछ चीजें कहने को थीं, बहुत कुछ काम करने को थे। लेकिन अब मैं अपने बच्चों के खातिर एक बार फिर से लाइफ को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रहा हूं, जो चीजें फ्रीज हो गई थीं उन्हें दोबारा से ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं दोबारा से जिंदगी को रिज्यूम करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अभी तक इस बात को स्वीकार नहीं कर पाया हूं कि वह हमेशा के लिए चली गई हैं।”

View this post on Instagram

Missing Janu😔❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

अपने एक पुराने इंटरव्यू में बोनी ने कहा था, ”वह दुनिया के लिए चांदनी थीं, वह एक बेहतरीन एक्टर थीं, वह श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए वह मेरा प्यार थीं, मेरी दोस्त, मेरी लड़कियों की मां, मेरी पार्टनर थीं। मेरी बेटियों के लिए वह सबकुछ थीं..उनकी जिंदगी। वह एक ऐसी दूरी थीं जिसके चारों-तरफ हमारी जिंदग घूमती थी।” श्रीदेवी का आखिरी प्रोजेक्ट अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो के लिए शूट किया था। इसके साथ ही श्रीदेवी को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है, जिसे उनके परिवार ने लिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App