ताज़ा खबर
 

वरुण धवन से तुलना करने पर ऐसे चौंके गोविंदा

अभिनेता-कॉमेडियन गोविंदा इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर लोग उनकी तुलना युवा अभिनेता वरुण धवन से क्यों कर रहे हैं।
Author मुबंई | February 11, 2017 03:27 am

अभिनेता-कॉमेडियन गोविंदा इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर लोग उनकी तुलना युवा अभिनेता वरुण धवन से क्यों कर रहे हैं। अपनी ज्यादातर भूमिकाओं में शरारती और मजाकिया नजर आने की वजह से वरुण को अक्सर युवा गोविंदा के तौर पर देखा जाता है। हालांकि, गोविंदा का मानना है कि वरुण से उनकी तुलना गलत है। गोविंदा ने गुरुवार को फिल्म ‘आ गया हीरो’ के कार्यक्रम में कहा, “रणवीर सिंह और वरुण धवन दोनों की सलमान खान की तरह बॉडी है। लेकिन लोग उन्हें मेरे जैसा कह रहे हैं। अगर वे खुद को सलमान कहते हैं तो उन्हें फिल्में नहीं मिलेंगी। खान की जगह लोग उन्हें स्वीकार नहीं कर पाएंगे। फिल्मी दुनिया इसी तरह चलती है। उन्होंने कहा, “वह (वरुण) मेरे जैसे कैसे हैं? गोविंदा बनने के लिए उन्हें मासूम, अनपढ़ और गांव का होने की आवश्यकता है। वरुण पहले ही निर्देशक के बेटे हैं। पिछले छह सालों में उन्होंने अपने पिता की दो फिल्मों से ज्यादा किसी में काम नहीं किया, जबकि मैं उनके पिता (डेविड धवन) के साथ 17 फिल्मों में काम कर चुका हूं।”

वर्ष 1990 में गोविंदा, डेविड धवन के साथ बॉलीवुड की ‘जोड़ी नंबर 1’ दे चुके हैं। हालांकि, पिछले कुछ वर्षो में दोनों के समीकरण बिगड़ गए हैं। इस बारे में गोविंदा ने कहा, “जब मैंने डेविड से कहा कि मुझे लेकर 18वीं फिल्म बनाएं तो उन्होंने मेरा विषय ले लिया और इसका शीर्षक ‘चश्मे बद्दूर’ रखा और इसमें उन्होंने ऋषि कपूर को कास्ट किया। उन्होंने कहा, “उसके बाद मैंने उनसे कहा कि मुझे अतिथि भूमिका में ही ले लें, तो उन्होंने इससे भी मना कर दिया। उसके बाद कई सालों से उनसे मेरी मुलाकात नहीं है। मैंने उनसे लगातार आग्रह करता रहा कि वह कम से कम मेरे साथ एक शॉट तो ले लें, ताकि उनके साथ यह मेरी 18वीं फिल्म बन सके। लेकिन मुझे नहीं पता उनके दिमाग में क्या चल रहा था। फिलहाल गोविंदा ‘आ गया हीरो’ को लेकर उत्साहित हैं। यह तीन मार्च को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.