scorecardresearch

‘मैं 10 नहीं 11 लाख रुपये दूंगा लेकिन…’ बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मां के सामने रख दी थी ऐसी शर्त, The Kapil Sharma Show में सुनाया किस्सा

देवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी की थी। उन्होंने अपनी मोहब्बत के लिए श्रीदेवी (Sridevi) की मां की कौन सी शर्त को खुशी के साथ कुबूल कर लिया था।

‘मैं 10 नहीं 11 लाख रुपये दूंगा लेकिन…’ बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मां के सामने रख दी थी ऐसी शर्त, The Kapil Sharma Show में सुनाया किस्सा
प्रोड्यूसर बोनी कपूर ( image: boney.kapoor)

बोनी कपूर(Boney Kapoor) इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नो एंट्री’, ‘जुदाई’ और ‘वांटेड’ सहित कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बोनी कपूर(Boney Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। फिर चाहे श्रीदेवी(Sridevi) से बढ़ती नजदीकियां हो या पत्नी मोना कपूर से तलाक।

बोनी कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी बॉलीवुड(Bollywood) की पसंदीदा जोडियों में से एक रही। बोनी कपूर ने अपने प्यार को हासिल करने के लिए कई मंजिलों को तय करने में जरा सी भी हिचक महसूस नहीं की। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोनी कपूर ने अपने प्यार के लिए श्रीदेवी की मां की कौन सी शर्त कबूल की थी।

श्रीदेवी की मां ने बोनी कपूर के सामने रखी थी शर्त

हाल ही में बोनी कपूर कपिल शर्मा के शो पर अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का निर्माण करने जा रहे थे। ‘मिस्टर इंडिया’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने श्रीदेवी को लेने का मन बना लिया था। इसी के चलते वह श्रीदेवी की मां से मिलने के लिए चेन्नई गए। उनकी मां ने बोनी के सामने फीस के रूप 10 लाख की मांग रख दी थी।

बोनी ने श्रीदेवी की मां से किया था वादा

एक्टर ने कहा कि जब उन्होंने 10 लाख रुपये कहे तो मैंने कहा नहीं। फिर वह 10 सेकंड के लिए चुप हो गई। ”मैंने कहा कि मैं 11 लाख रुपये दूंगा। फिर वह और 15 सेकंड के लिए चुप हो गई। फिर इसके बाद मैंने एक वादा किया कि अगली फिल्म जो श्रीदेवी साइन करेंगी वह 15 लाख से कम नहीं हो सकती। इस पर उनकी माता जी ने कहा कि अयो अय्यो, 15 का भुगतान कौन करेगा?’ मैंने कहा कि मैं आपको 15 लाख दिलवाऊंगा। इसलिए जब यश चोपड़ा श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे चांदनी के लिए,तो मैंने सुनिश्चित किया कि उन्हें 15 लाख फीस मिले। वे इससे बहुत खुश थी। इसके बाद जब मैंने श्रीदेवी को फिल्म खुदा गवाह के साइन करने की इच्छा जताई तो उनकी मां ने 24 लाख फीस मांगी थी। तो इस पर मैंने कहा नहीं, 16 दूंगा। फिर मैंने उनसे एक और वादा किया था कि अगली फिल्म श्रीदेवी की अगली फिल्म की फीस 25 लाख होगी। बता दें कि खुदा गवाह के लिए, श्री को 25 लाख रुपये मिले थे।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 07:22:07 pm
अपडेट