ताज़ा खबर
 

मोना की शादी लाई भी के चहरे पर खुशियों की सौगात, Video में देखें मनु कैसे दिख रहे उदास

बिग बॉस के घर में सभी मोनालिसा की शादी के लिए काफी खुश हैं और एक्साइटिड नजर आ रहे हैं लेकिन मनु काफी उदास हैं। वे हल्दी की रस्म में भी नजर नहीं आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 6:28 PM

बिग बॉस के सीजन 10 में अब तक आए एपीसोड में आज का दिन शो देखने वाले हर दर्शक के लिए खास होगा। वहीं शो की कंटेस्टेंट मोनालिसा के लिए बेहद खास होगा। क्योंकि आज उनके दामन बिग बॉस ने खुशियों से भर दिया है। क्योंकि आज मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड से शात फेरे लेकर हमेशा के लिए रिलेशनशिप में बंध जाएंगी। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि जहां एक ओर मोनालिसा की शादी के लिए बाकी घर वाले काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं वहीं मनु का चेहरा पहले जैसा नहीं है। हाल ही कलर्स ने अपनी वेबसाइट पर मोनालिसा की शादी की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनमें सभी घर वाले मोना और विक्रांत को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं शिवाय मनु पंजाबी के। हालांकि एक वीडियो में मोना को हल्दी लगाते हुए मनु की एक झलक दिखी लेकिन उनके चेहरे के हाव-हाव कुछ और ही दिखे।

मनु के दोस्त मनवीर भी मोना और विक्रांत को खुश होकर हल्दी लगा रहे हैं लेकिन मनु नजर नहीं आ रहे हैं। इससे साफ जाहिर है को मनु अपनी दोस्त मोना की शादी से खुश नहीं है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे मोना से खुद रिश्ता जोड़ना चाहते थे, चूकिं वे खुद भी इंगेज्ड हैं। दरअसल, मनु अपनी दोस्त मोना के लिए विक्रांत को पसंद नहीं करते हैं। बता दें शो में आने के बाद वे मनु के करीबी आईं थी, जिसके बाद उनके रियल लव रिलेशनशिप में कुछ दरारें आई थीं। लेकिन अब सब ठीक हो गया है। मोनालिसा उस वक्त काफी नर्वस थीं जब उन्होंने मनु की दोस्ती निभाने के लिए खुद को नोमिनेट किया था। लेकिन बाद में उन्हें बिग बॉस की ओर से उनसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर में शादी के लिए पूछा जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App