ताज़ा खबर
 

एक्शन नहीं बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं जैकी चेन

जैकी चेन ने कहा कि अगर कोई डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहेगा तो वह जरूर बॉलीवुड फिल्में करेंगे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 6:55 PM
जैकी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे। (Source: Screenshot)

हांगकांग सुपरस्टार जैकी चैन फिल्म कुंग फू योग के प्रमोशन के लिए भारत आए हुए हैं। वह सोमवार को भारत पहुंचे और सोनू सूद से मुंबई एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की। जैकी चेन ने कहा कि अगर कोई डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहेगा तो वह जरूर बॉलीवुड फिल्में करेंगे। मगर इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह एक्शन कॉमेडी फिल्म नहीं करना चाहते। जैकी चेन ने कहा कि वह इंडियन रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं।

जैकी चैन ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड स्टार्स का डांस से काफी पंसद हैं जोकि वर्ल्ड में सबसे बेस्ट है। जैकी चैन ने बताया कि जब वह 16 साल के थे तो वह बॉलीवुड फिल्में देखा करते थे। जैकी ने कहा कि उन्हें भाषा समझ नहीं आती थी लेकिन वह सिर्फ डांस की वजह से फिल्में देखते थे। उन्होंने कहा कि हिन्दी फिल्मों में किया जाने वाला डांस बहुत ही अच्छा होता है।

जैकी चेन अभिनेता सोनू सूद के साथ फिल्म कूंग फू योगा का प्रमोशन कर रहे हैं। जिसके चलते वह कई कार्यक्रमों में नजर आएंगे। फिल्म की स्टार कास्ट के साथ प्रेस कॉन्फ्रेस करने के अलावा द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। इस शो में वह सोनू सूद के साथ पहुंचे जहां उन्होंने काफी मस्ती की। अपने इस दौरे के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी मिलें। वहीं शिल्पा ने खुद को उनका सबसे बड़ा फैन बताते हुए उनके पैर भी छूए।

शिल्पा के अलावा जैकी चैन ने अभिनेता सलमान खान से भी मुलाकात की थी। सूत्रों की मानें तो वह बिग बॉस सीजन—10 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में भी नजर आ सकते हैं।चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत यात्रा के दौरान कुंग फू योगा की तीन सीरिज के लिए भारत और चीन के बीच समझौता हुआ था। स्टेनली टोंग द्वारा निर्देशित फिल्म चीन में 28 जनवरी को रिलीज होगी तो भारत में 3 फरवरी को रिलीज होगी।

वीडियो: जैकी चैन ने पारंपरिक देसी अवतार में किया सलमान खान का स्वागत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App