ताज़ा खबर
 

गुमनाम नायक पर आधारित होगी होमी अदजानिया की बायोपिक

निर्देशक होमी अदजानिया एक गुमनाम नायक पर आधारित बायोपिक पर काम कर रहे हैं।

Author मुंबई | April 18, 2017 12:34 PM
निर्देशक होमी अदजानिया

निर्देशक होमी अदजानिया एक गुमनाम नायक पर आधारित बायोपिक पर काम कर रहे हैं। निर्देशक का मानना है कि यह कहानी सब को जाननी चाहिए। अदजानिया ने ‘बिइंग साइप्रस’, ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्में बनाई है। वह पहली बार बायोपिक जोन में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने बताया, ‘‘मुझे नहीं पता कि किस फिल्म की शूटिंग पहले शुरू होगी। मैं कुछ आइडियाज पर काम कर रहा हूं, जिनमें बायोपिक भी है।

बायोपिक बनाना चुनौतिपूर्ण है लेकिन यह एक दिलचस्प चीज है। जब उनसे पूछा गया कि बायोपिक किसी खिलाड़ी या फिल्म इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति पर आधारित होगी तो उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, यह एक गुमनाम नायक की कहानी है। लेकिन मैं अभी कोई भी जानकारी नहीं दे सकता हूं। अभी मैं यही कह सकता हूं कि सभी को यह कहानी जाननी चाहिए।’

अदजानिया दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राब्ता’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। निर्देशक के तौर पर विजान की यह पहली फिल्म है। इससे पहले अदजानिया ने विजान की फिल्म का निर्देशन किया था। इस पर अदजानिया का कहना था, ‘‘दिनेश मेरी पहली फिल्म का को-प्रोड्यूसर था। जब विजान फिल्म का निर्देशन कर रहा था तो मैंने महसूस किया कि मुझे उसके लिए कुछ करना चाहिए। हम एक-दूसरे की मदद करते रहे हैं इसलिए यह अच्छी साझेदारी है। ‘राब्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म नौ जून को रिलीज होने वाली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का ट्रेलर, ऐसे बयां की खुशी
2 वीडियो: श्रद्धा कपूर ने ऑफीशियल रिलीज से पहले पब्लिक डिमांड पर शेयर किया हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी’
3 अमिताभ बच्चन ने ​शेयर की कैटरीना कैफ और श्वेता नंदा की यह खास तस्वीर
यह पढ़ा क्या?
X