ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने बताई अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न की दास्‍तां

हॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया पोर्टमैन ने खुद के साथ हुए एक सेक्स स्कैंडल के बारे में खुलासा किया।

Natalie Portman, hollywood actress, hollywood actress Natalie Portman, oscar actress Natalie Portman, sex scandal, hollywood sex scandal, entettainment, jansattaहॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया पोर्टमैन। (Photo Source: Instagram)

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया पोर्टमैन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सेक्स स्कैंडल पर बोलती दिखीं। उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले सेक्स स्कैंडल और सेक्शुल हरासमेंट के बारे में खुलासा किया। यहां उन्होंने खुद से साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक हॉलीवुड निर्माता ने उनसे अपने प्राइवेट जेट प्लेन में उनके साथ चलने की पेशकश की थी। उस समय नतालिया के पास उन्हें मना करने की कोई वजह नहीं थी। लेकिन जब वह उस जेट प्लेन पर गईं तो उन्हें अहसास हुआ कि वहां पर सिर्फ वह खुद, वो आदमी, जेट प्लेन पर एक बड़ा बिस्तर है और दम घोंटने वाली भारी उम्मीद थी। अब वहां से जाने के लिए काफी देर हो चुकी थी।

नतालिया ने कहा, ‘मैं ऐसा सोच रही थी कि आखिर मैंने किसी ऐसी फ्लाइट को क्यों नहीं लिया जो लोगों से भरी हुई हो। और मैंने देखा कि यहां सिर्फ हम दोनों थे और प्लेन पर एक बिस्तर बनाया गया था’। हालांकि नतालिया खुशनसीब रहीं कि उनके साथ कुछ नहीं किया गया। उन्होंने आगे बताया कि शुक्र है कि निर्माता ने जवाब में ना लिया। इसलिए ये कहानी इतनी आगे नहीं बढ़ी और वहीं खत्म हो गई। ये हाल ही में सामने आई अन्य हॉलीवुड की घटनाओं की तरह नहीं थी। मेरे साथ कुछ नहीं हुआ। मुझ पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ। मैंने कहा कि ये मुझे कंफर्टेबल महसूस नहीं करा रहा है और उसने इस बात की रिस्पेक्ट की।

साल 2011 में फिल्म ब्लैक स्वान के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वहीं नतालिया ने बताया कि उन्होंने इस घटना को सामान्य तौर पर लिया। उन्हें काफी बाद में अहसास हुआ कि वह भी सेक्सुअल हरासमेंट की शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने इसे उस तरह लिया जैसे हॉलीवुड में कोई खूबसूरत युवा एक्ट्रेस होने पर उसके साथ होता है। यह बहुत चोट पहुंचाने वाला है, किसी भी इंडस्ट्री को शर्म आनी चाहिए यदि कोई महिला इस तरह अनचाहे ढंग से चीजों को स्वीकार करती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका और प्रियंका को पीछे छोड़ते हुए एक बार फिर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलिब्रिटी बनीं सनी
2 कपिल शर्मा की इस हरकत पर भड़क गईं फराह खान, सबके सामने कह दिया ‘बदतमीज’
3 Firangi Movie Box Office Collection: लोगों को हंसाने में नाकामयाब लग रहे हैं कपिल शर्मा