ताज़ा खबर
 

बीमारी से परेशान थी, पुलिस ने एक्‍ट्रेस को गोली मार जान ले ली

वनीसा पिछले कई सालों से मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं। उन्हें साल 2005 से ही डिप्रेशन की समस्या थी। ये समस्या बढ़ती रही और बाद में उन्हें ओसीडी और शॉपिंग एडिक्शन भी हो गया था। इस बात का खुलासा वनीसा ने साल 2005 में आई एक टीवी सीरीज 'इंटरवेंशन' में किया था।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस वनीसा मार्केज की पुलिस गोलीबारी में मौत हो गई है। वनीसा ने पुलिस को नकली बंदूक दिखाई, जिसके बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में पुलिस ने उनको गोली मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस गुरुवार को पूछताछ के लिए वनीसा के साउथ पासाडेना स्थित घर पर पहुंची थी। यहां पुलिस और वनीसा के बीच तकरीबन 1.5 घंटे तक बातचीत चली। इसी दौरान वनीसा ने अपनी टॉय गन निकाल कर पुलिस पर तान दी। पुलिसवालों को मालूम नहीं था कि वनीसा के हाथ में जो गन है, वो एक टॉय गन है और आनन-फानन में पुलिस ने वनीसा को शूट कर दिया।

गौरतलब है कि वनीसा पिछले कई सालों से मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं। उन्हें साल 2005 से ही डिप्रेशन की समस्या थी। ये समस्या बढ़ती रही और बाद में उन्हें ओसीडी और शॉपिंग एडिक्शन भी हो गया था। इस बात का खुलासा वनीसा ने साल 2005 में आई एक टीवी सीरीज ‘इंटरवेंशन’ में किया था। माना ये जा रहा था कि इस शो के बाद वह अपनी मानसिक दिक्कतों से निजात पा लेंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सीबीएस लोकल की एक खबर के मुताबिक एक पड़ोसी ने ही पुलिस को यह खबर दी थी कि वनीसा की मानसिक हालत पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गई है। गौरतलब है कि वनीसा ने कई हॉलीवुड शोज़ में काम किया था। सबसे पहले वह साल 1988 में आई टीचर ड्रामा फिल्म स्टैंड एंड डेलिवर में दिखीं। इसके अलावा वह साल 1994 से 1997 तक फेमस टीवी सीरीज ईआर का हिस्सा रहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App