ताज़ा खबर
 

2 बार रेप का शिकार हो चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्ले जुड ने कहा- मुझे मेरे देश से प्यार है

दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड कांग्रेस में सोमवार रात वह महिलाओं और लड़कियों के यौन शोषण के खिलाफ जंग का हिस्सा बनीं। एश्ले ने बताया कि 7 साल की में उनका शोषण हुआ था।

Ashley Judd, Hollywood, Sex Trafficking, Kolkota, Delhi, World Congress, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi48 वर्षीय हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जुड इन दिनों भारत दौरे पर हैं। दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड कांग्रेस में सोमवार रात वह महिलाओं और लड़कियों के यौन शोषण के खिलाफ जंग का हिस्सा बनीं।

48 वर्षीय हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जुड इन दिनों भारत दौरे पर हैं। दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड कांग्रेस में सोमवार रात वह महिलाओं और लड़कियों के यौन शोषण के खिलाफ जंग का हिस्सा बनीं। एश्ले ने बताया कि 7 साल की में उनका शोषण हुआ था। उन्होंने बताया कि 1998 में जब वह महज 14 साल की थी, तब वह रेप का शिकार हुई थीं। एश्ले ने कहा, “जब मैं 7 साल की थी तब मुझे पीटा गया, 14 की उम्र में मेरे साथ बलात्कार हुआ, फिर 1998 में दोबारा मेरे साथ बलात्कार हुआ। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है कि मेरी तस्करी नहीं हुई।” एश्ले ने लिंगभेद पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनके मुताबिक फीमेल एक्ट्रेस होने की वजह से मेल स्टार्स के मुकाबले उनकी कमाई 40% तक घटी है।

तकरीबन 5 मिनट के अपने भाषण के अंत में एश्ले ने हिंदी में कहा, “अब समझौता नहीं”। उन्होंने सभी महिलाओं और लड़कियों को शारीरिक शोषण के खिलाफ आवाज उठाने का आग्रह किया। 2015 में मिरर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि 90 के दशक में एक मशहूर हॉलीवुड स्टूडियो के अधिकारी ने उनका शोषण किया था। बता दें कि 1997 में जब वे ‘किस द गर्ल्स’ नामक फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब एक मशहूर हॉलीवुड स्टूडियो के एक्जीक्यूटिव ने उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया और उन्हें नहाते हुए देखने के लिए कहा था। हालांकि, एश्ले ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया।

ऐश्ले ने कई सालों में यह जाना कि वह इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है, कई अन्य एक्ट्रेसेस के साथ भी यही होता रहा था। उन्होंने कहा, “जब हमने इस पर बात की तो हमें पता चला कि हम सभी के अनुभव तकरीबन एक जैसे ही थे। गौरतलब है कि ऐश्ले ने किस द गर्ल्स (1997), डबल जियोपर्डी (1999), वेयर द हार्ट इज (2000), हाई क्राइम्स (2002), डिवेर्जेंट (2014) जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी एक्ट्रेस कांची कौल ने शेयर किया बेटे इवार के लड़खड़ाते कदमों का वीडियो, 5 घंटे में 50 हजार लोगों ने देखा
2 बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं उदित नारायण के बेटे, रंगीला और परदेस में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था काम
3 बिग बॉस में ज्यादा दिन न टिक सकने वाले एक्टर राहुल को मिला TV शो, इस सीरियल में आएंगे नजर
ये पढ़ा क्या?
X