ताज़ा खबर
 

Holi Songs: ये हैं होली के शानदार गाने, इन्‍हें सुने बिना अधूरा है सेलिब्रेशन

Holi 2018 Songs, Holi Video 2018 Song: इस मौके पर डीजे मिक्स सॉन्ग्स भी खूब बजाए जाते हैं। तो चलिए साल 2018 के कुछ ऐसे होली के गानों को प्ले लिस्ट में शामिल करते हैं जिनके बिना ये होली अधूरी है।

Holi Songs: होली पर रंगों, गुलाल, अबीर का जमकर इस्‍तेमाल होगा।

Holi Songs: भारत के इस पारंपरिक त्योहार को एकता, सहिष्णुता, भाईचारे और संवेदना के रंगों से मनाइए, मगर डांस तो बनता है। होली के मस्ती भरे माहौल में पैर थिरकाने वाले गानों से इस खास मौके का मजा दोगुना हो जाता है।  रंगों के इस त्योहार में रंग खेलने का जितना उमंग होता है, उससे कहीं ज्यादा रंग छुड़ाने का टेंशन रहता है। जहां हर मौके पर अलग-अलग तरह के गाने बनाए जाते हैं। वहीं होली के मौके पर हिंदी फिल्मों से लेकर भोजपुरी फिल्मों में भी गाने खूब रंग जमाते हैं। ये एक ऐसा मौका है जब हर कोई खुद को इस त्योहार में पूरी तरह सराबोर कर देना चाहता है। इस मौके पर गुझिया, नमकीन और ठंडई का स्वाद हिट गानों के साथ और भी बढ़ जाता है। गुलाल के साथ थोड़ी मौज मस्ती भी होती है और गानों पर डांस भी होता है। इस मौके पर डीजे मिक्स सॉन्ग्स भी खूब बजाए जाते हैं। तो चलिए साल 2018 के कुछ ऐसे होली के गानों को प्ले लिस्ट में शामिल करते हैं जिनके बिना ये होली अधूरी है।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने इस होली पर अपने चाहने वालों को होली का तोहफा अपने नए गाने के रूप में दिया है। उनका नया गाना ‘भतार अइडे होली’ के बाद रिलीज हो चुका है। गाने में खेसारीलाल होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उन्होंने गाने में जमकर ठुमका लगाया।

म्यूजिक बीट्स पर धिरकने के शौकीनों के लिए नौइजी ब्वॉय बैंड का बॉलीवुड मिक्स परफेक्ट रहेगा।

https://youtu.be/SHzFaFFhNUs

इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों के फेमस स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी होली के मौके पर अपना नया गाना जारी किया है। उनके गाने का नाम ‘GST होली में जोर के’ है। गाने में वह एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं।

होली के खास मौके पर देसी किंग लोकेश गुजर और गुरमीत भड़ाना का गाना ‘द होली मैशअप’ भी होली के मजे को दोगुना कर देगा। होली के मौके पर पवन सिंह का भी गाना खूब चर्चा में है। इस गाने का नाम ‘होली में आग लागल’ है। जिसमें पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर यूट्यूब पर काफी डीजे मिक्स भी पॉपुलर हुए। होली में आप फिल्मी गानों के इस मैशअप को बजाइए और जमकर होली का लुत्फ उठाइए। होली के मौके पर भोजपुरी एक्टर्स निरहुआ, आम्रपाली, पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘सहेली के होली’ भी लोगों को थिरकाने के लिए काफी अच्छा रहेगा। इस गाने में दो सहेलियां अपने साथी के बारे में बता रही हैं।

अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया गाना ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ शायद होली का सबसे मशहूर गाना है। अमिताभ बच्‍चन की आवाज इस गीत को अलग ही मस्‍ती में ले जाती है। यह गाना होली पर जरूर बजता है। यह गाना अब होली के संग ऐसा जुड़ चुका है कि नजदीकी वक्‍त में अलगाव की गुंजाइश नहीं दिखती। गाने में अमिताभ के साथ रेखा और जया बच्चन भी थीं।

समूचे देश में राधा रानी की नगरी बरसाना की ‘लट्ठमार’ होली प्रसिद्ध है। बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि बुंदेलखंड में भी ‘लट्ठमार’ होली खेली जाती है और इसके बाद ही होली खेली जाती है।

Next Stories
1 लाल ड्रेस में सोशल मीडिया पर गजब ढ़ा रहीं हिना खान, कोच से बोलीं- ये फोटो तुम्‍हारे लिए
2 श्रीदेवी के निधन के बाद फैली अफवाह तो बोले दिग्‍गज डायरेक्‍टर- मुझे दिल की कोई बीमारी नहीं है
3 श्रीदेवी की मौत: अंतिम यात्रा में हुआ कुछ ऐसा कि चिल्‍ला पड़ीं सोनम, फिर फूट-फूटकर रोईं
ये  पढ़ा क्या?
X