ताज़ा खबर
 

द‍िल्‍ली में दंगा और कोरोना वायरस के चलते इस होली ध्‍यान-प्रार्थना करेंगे कुमार व‍िश्‍वास

Kumar vishwas: एक ट्विटर यूजर ने एक न्यूज चैनल के होली स्पेशल कार्यक्रम का जिक्र कर लोगों से इसे देखने की अपील की थी।ट्वीट में लिखा था कि मनोज तिवारी और सपना चौधरी के अलावा डॉ. कुमार विश्वास भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Holi 2020, Kumar vishwas, Corona Virus, Kumar Vishwas Holi Plan, Holi 2020, Kumar vishwas Holi, Holi 2020, Dhyan Prarthna, entertainment news, Bollywood news, Television news, Entertainment news,इस बार ऐसे होली मनाएंगे कुमार विश्वास…

Kumar Vishwas: डॉ. कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishvas) इस साल न्यूज़ चैनलों की ‘होली महफिल’ में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कुमार विश्वास ने कहा कि दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से वे इस बार न्यूज़ चैनलों के होली स्पेशल सूट में शिरकत नहीं करेंगे।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने एक न्यूज चैनल के होली स्पेशल कार्यक्रम का जिक्र करते लोगों से इसे देखने की अपील की थी। ट्वीट में लिखा था कि मनोज तिवारी और सपना चौधरी के अलावा डॉ. कुमार विश्वास भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बाद में कुमार विश्वास ने खुद इस कार्यक्रम पर तस्वीर साफ की और कहा कि उन्होंने ऐसे किसी कार्यक्रम में शिरकत नहीं की है।

कुमार विश्वास ने लिखा, ‘ये पिछले साल की रिकॉर्डिंग हो सकती है। इस साल दर्दनाक दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस की वजह से मैंने किसी भी टीवी चैनल के होली स्पेशल शूट में हिस्सा नहीं लिया है। इस बार होली भी सेलिब्रेट नहीं करूंगा बल्कि घर में ही बैठकर अपनी मातृभूमि और दुनिया के लिए ध्यान और प्रार्थना करूंगा’।

कुमार विश्वास के इस ट्ववीट पर तमाम लोग उनकी खिंचाई भी करते दिखे। सौरभ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘एक तरफ कोलकाता में होली के कार्यक्रम में शामिल हुए, क्योंकि वो आपका प्रोफेशन था…इधर इमोशन की चाशनी में लिपटा अच्छा मजाक कर रहे हैं’। इस ट्वीट पर एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘वहां पर मोटा चेक जो मिला था…’।

विकास चौहान नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए पूछा, ‘और जो बनारस में करके आए थे वो क्या था? बातें बनवा लो नेता जी से…’। हालांकि कई यूजर कुमार विश्वास के इस ट्वीट से निराश भी नजर आए।

यश चोपड़ा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘यह गलत होगा। आपको सबके बीच जाकर फिर वही प्यारे प्रेम के गीत सुनाने चाहिए, ताकि सभी लोग कुछ समय के लिए खुश हो जाएं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं आपके जोगीरा का इंतजार कर रहा था…’।

Next Stories
1 Holi 2020: ‘1000 रुपए में सपना चौधरी आकर नाचेंगी?’ फैन ने सुनाया Sapna Choudhary के सामने चुटकुला, हरियाणा की डांसर ने ऐसे किया रिएक्ट
2 Holi: हार्दिक पांड्या ने शेयर की मंगेतर नताशा को किस करती फोटो, प्रियंका चोपड़ा से लेकर सनी लियोनी ने ऐसे खेली होली
3 Happy Holi: म्यूजिक और मस्ती के बीच होली के इन गानों में दिखा खूब रोमांस, देखें- Videos
यह पढ़ा क्या?
X