ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर हिट है निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, करोड़ों बार देखी गई ये फिल्‍में

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की 'बेटा' और 'राम लखन' को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सभी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आई है।

Nirahua hindustani 2, Bhojpuri cinema, Dinesh Lal Yadav, Nirahua, Aamrapali dubey, Nirahua hindustani 2 you tube hit, Nirahua hindustani 2 film, Nirahua hindustani 2 bhojpuri, jansattaभोजपुरी स्टार्स आम्रपाली और दिनेश लाल यादव।

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से मशहूर हैं। निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ यू-ट्यूब पर धामल मचा रही है। अभिनेता दिनेश लाल की इस फिल्म को अबतक 61 मिलियन यानी की 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर लिया है और फिल्म भोजपुरी में अबतक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म में निरहुआ के अलावा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी भी हैं।

दिनेश लाल यादव की अपकमिंग तीन फिल्में भी जल्द ही रिलीज होगी। जिनमें से ‘बॉर्डर’ ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। ट्रेलर को मिलने वाले व्यूज की बात करें तो उसे भी 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बॉर्डर के बाद निरहुआ की ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ और ‘घूंघट में घोटाला’ भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। हालांकि दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 डिजिटल प्लैटफॉर्म पर जलवे बिखेर रही है।

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ‘बेटा’ और ‘राम लखन’ को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सभी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आई है। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ और ‘राम लखन’ तीनों का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि तीनों फिल्मों को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है। कुछ दिनों पहले दिनेश लाल यादव एक वीडियो के कारण भी चर्चा में रहे थे, वीडियो में निरहुआ अपनी मां को रिप्ड जींस के फैशन के बारे में बता रहे हैं। दरअसल वीडियो में निरहुआ इस बात का खुलासा खुद करते हैं कि उनकी मां ने सवाल किया था कि तुम इतना पैसा कमाते हो तो फटे कपड़े क्यों पहनते हो?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली के कॉल सेंटर में जॉब करने वाला धनबाद का ये शख़्स रातों रात बॉलीवुड पर कैसे छा गया?
2 अमेर‍िकी मीड‍िया में अटकलें- म्‍यूज‍िशियन न‍िक जोनास को डेट कर रहीं हैं प्र‍ियंका चोपड़ा
3 जान्‍हवी कपूर की फिल्‍म ‘धड़क’ को 25 मिनट देखने के बाद ऐसा था श्रीदेवी का रिएक्‍शन
ये पढ़ा क्या?
X