scorecardresearch

हिट एंड रन केस की पीड़िता ने कहा- जिंदगी हुई बर्बाद, मुआवजा तो दो…

सलमान खान पर फैसले को लेकर हिट एंड रन मामले का एक पीड़ित परिवार नाखुश है। गोण्डा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के तहत अशरफ खेड़ा गांव निवासी अब्दुल के पैरों पर सलमान की कार चढ़ गई थी..

salman khan news today, Maharashtra Government plea, Supreme Court, hit and run case, Salman Khan acquittal, Attorney General Mukul Rohatgi Bombay High Court, सलमान खान, मुकुल रोहतगी, महाराष्‍ट्र सरकार
दिसंबर में हिट एंड रन मामले में बरी होने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से बाहर आते अभिनेता सलमान खान।

सलमान खान पर फैसले को लेकर हिट एंड रन मामले का एक पीड़ित परिवार नाखुश है। गोण्डा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के तहत अशरफ खेड़ा गांव निवासी अब्दुल के पैरों पर सलमान की कार चढ़ गई थी। अब्दुल की पत्नी रेशमा ने सलमान से गुजारा भत्ता और मुआवजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि परिवार मुश्किल स्थिति से गुजर रहा है। अब्दुल शेख अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहते हैं।

घटना की रात 28 सितंबर 2002 को जब वे मुंबई में अमेरिकन एक्सप्रेस बेकरी के बाहर सड़क की पटरी पर लेटे हुए थे, तब सलमान खान की कार उनके पैरों पर चढ़ गई थी। इसके बाद वे विकलांग हो गए। उनके पास रोजी-रोटी का कोई साधन नहीं है।

अब्दुल की पत्नी रेशमा ने कहा कि सलमान खान अगर उनके परिवार को मुआवजा देते तो बच्चों का पालन-पोषण हो पाता। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद मेरे पति मजदूरी भी नहीं कर पाते हैं। खेत में भी थोड़ा काम ही कर पाते हैं। कमाई का कोई स्रोत न होने से परिवार मुश्किल में है। बच्चों को पढ़ा भी नहीं पा रही हूं। मैं ही किसी तरह मेहनत-मजदूरी करके घर चलाती हूं।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट