ताज़ा खबर
 

हिंदी मीडियम Box Office: इरफान खान और सबा कमर की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 15 करोड़ रुपए

फिल्म के बिजनेस में ज्यादा उछाल देखने की उम्मीद इसलिए भी की जा रही थी क्योंकि इसे महाराष्ट्र और गुजरात की सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 12:54 pm
बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और सबा कमर स्टारर फिल्म हिंदी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और रिलीज के साथ ही फिल्म को गुजरात और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एक शानदार तोहफा मिल गया है।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और सबा कमर की फिल्म 19 मई को जब अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के साथ रिलीज हुई तो इसने पहले दिन महज 2 करोड़ 81 लाख रुपए की कमाई की। हालांकि दूसरे दिन ने फिल्म के बिजनेस में भारी उछाल आया और यह 51 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ 4 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस करने में कामयाब रही। रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा यानि 5 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया और सोमवार को इसने 3 करोड़ 15 लाख रुपए कमाए। इस तरह फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 15 करोड़ 71 लाख रुपए हो चुका है।

फिल्म के बिजनेस में ज्यादा उछाल देखने की उम्मीद इसलिए भी की जा रही थी क्योंकि इसे महाराष्ट्र और गुजरात की सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म की सीधी टक्कर अर्जुन और श्रद्धा की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड से है जो कि एक रोमांटिक फिल्म है। हिंदी मीडियम के पक्ष में कई सारी चीजें रहीं जिनमें से एक दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का फेसबुक पर इस फिल्म के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट किया जाना। बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म में इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर लीड रोल में हैं। इरफान यानी राज बत्रा पुरानी दिल्ली में एक फैशन स्टूडियो के मालिक हैं और खुद को एक लोकल चाईकून समझते हैं। वह अपनी जिंदगी से खुश हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीता ‘दिल्ली वाली’ बनने को बेताब हैं। उन्हें लगता है साउथ दिल्ली के वसंत विहार जैसे पॉश इलाके में शिफ्ट होकर उनकी फैमिली की कमाई को एक सर्टिफिकेट मिल जाएगा और उन्हें एक अपर क्लास जिंदगी मिलेगी।

राज और मीता चाहते हैं कि उनकी बेटी का एडमिशन किसी अच्छे स्कूल में हो जाए। इसके वह अपने लिए एक स्टेटस सिंबल की तरह देखते हैं। यहां से कहानी की असली मस्ती शुरू होती है। इरफान खान को इस फिल्म में टीवी शो नागिन का फैन दिखाया गया है। एक अंडरस्टैंडिंग और प्यार करने वाले हस्बैंड के रोल में इरफान बेहतरीन लग रहे हैं। वहीं सबा कमर भी उतनी ही इंप्रेसिव और फनी लगी हैं। उनकी अंग्रेजी ‘स्टैंड हो जाओ’ सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप। फिल्म की तीसरे पिलर हैं दीपक डोब्रियाल जिन्हें आप तनु वेड्स मनु में पप्पी के रोल में देख चुके हैं। सपोर्टिंग रोल में जान डालने वाले यह एक्टर इस फिल्म में भी बेमिसाल हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App