ताज़ा खबर
 

इरफान खान ने हिंदी मीडियम स्टाइल में सिखाई ए बी सी डी, ऐसे कैसे होगा एडमिशन, देखें वीडियो

इसी वजह से इरफान की पत्नी का किरदार निभा रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर कहती हैं कि इंग्लिश एक भाषा नहीं बल्कि क्लास है। अगर वो नहीं तो कम से कम उनकी बेटी उस क्लास का हिस्सा बन सकती है।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 1:11 PM
अपनी ऑन स्क्रीन बेटी दिशिता सहगल के साथ इरफान खान। (Image Source: Twitter)

आप लोगों ने बेशक इरफान खान को हॉलीवुड फिल्मों जैसे कि इंफर्नो और जुरासिक वर्ल्ड में बेबाक अंग्रेजी बोलते हुए सुना होगा लेकिन अब उनकी अपकमिंग फिल्म हिंदी मीडियम में वो एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसे ठीक तरह से अंग्रेजी बोलनी नहीं आती है। अब उनके लिए ए फॉर एप्पल और बी फॉर बड़ा एप्पल हो गया है। अपनी फिल्म के लिए शूट करवाए गए हालिया प्रोमोशनल वीडियो में एक्टर अपनी बेटी को बेस्ट इंग्लिश स्कूल के एडमिशन के लिए तैयार कर रहे हैं और उन्हें अंग्रेजी के अल्फाबेट सिखा रहे हैं। वीडियो देखकर लगता है कि फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभाने वाली दिशिता सहगल के पास एडमिशन लेने के जौ भी चांस हैं वो भी खो देंगी।

इसी वजह से इरफान की पत्नी का किरदार निभा रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर कहती हैं कि इंग्लिश एक भाषा नहीं बल्कि क्लास है। अगर वो नहीं तो कम से कम उनकी बेटी उस क्लास का हिस्सा बन सकती है। इरफान ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा- सीखिए अंग्रेजी अल्फाबेट हिंदी मीडियम स्टाइल #HindiMedium फिल्म 19 मई को आएगी। साकेत चौधरी ने इसे डायरेक्ट किया है। इसमें एक ऐसे पैरेंट की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी बेटी का एडमिशन एक अच्छी इंग्लिश मीडियम में करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

बहुत सारे नाकाम प्रयासों के बाद कपल निर्णय लेता है कि वो अपनी बच्ची को गरीब कोटा के तहत एडमिशन दिलवाएगा। इसके लिए वो गरीब बन जाते हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले हिंदी मीडियम का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इरफान खान से अपने ट्विटर पेज फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है- हिंदी इंग्लिश की कुश्ती शुरू। आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान एक छोटी बच्ची के पिता और अभिनेत्री सबा कमर मां का किरदार अदा करते नजर आएंगी।

फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वे वे उसे इंग्लिश मीडियम में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं। वे अपनी बच्ची को अच्छी एजुकेशन दिलाने के लिए किसी बड़े स्कूल में एडमिशन कराने के लिए अपने रहने का लाइफ स्टाइल भी बदल देते हैं।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को मिली कितनी फीस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App