scorecardresearch

कैंसर से पीड़ित थी, अब ठीक हो चुकी हूं : महिमा चौधरी

चौधरी ने कहा, हैरानी की बात यह है कि जब मेरे बाल झड़ रहे थे, तब से मुझे वेब सीरीज के लिए बहुत फोन आ रहे थे। और मैं सोच रही थी कि हे भगवान, मुझे अब काल क्यों आ रहे हैं, जब मेरे बाल भी नहीं हैं, तब मैंने उन्हें इस बारे में नहीं बताया।

कैंसर से पीड़ित थी, अब ठीक हो चुकी हूं : महिमा चौधरी
महिमा चौधरी

‘परदेस’ फिल्म से चर्चा में आई अभिनेत्री महिमा चौधरी ने गुरुवार को खुलासा किया कि वे स्तन कैंसर से पीड़ित हो गई थीं और इलाज के बाद अब पूरी तरह ठीक हैं। चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात मिनट की लंबी वीडियो क्लिप डाली, जिसमें वे अनुपम खेर को स्तन कैंसर से पीड़ित होने और इसके इलाज के बारे में बता रही हैं।

चौधरी जब कैंसर का इलाज करा रही थीं तब खेर ने उन्हें फिल्म द सिग्नेचर में अभिनय के लिए पेशकश की थी। चौधरी ने कहा, हैरानी की बात यह है कि जब मेरे बाल झड़ रहे थे, तब से मुझे वेब सीरीज के लिए बहुत फोन आ रहे थे। और मैं सोच रही थी कि हे भगवान, मुझे अब काल क्यों आ रहे हैं, जब मेरे बाल भी नहीं हैं, तब मैंने उन्हें इस बारे में नहीं बताया। और मैं आपको यह नहीं बता सकी कि मैं आपकी फिल्म नहीं कर सकती।

आप मुझे रोल के बारे में बताने लगे और तब मैंने कहा कि मैं आपसे रात में बात करूंगी। मैं उस समय भावुक हो गई थी। चौधरी ने याद करते हुए कहा, मुझे कोई लक्षण महसूस नहीं हुए। मैं अपनी नियमित जांच करवा रही थी और जांच करने वाले व्यक्ति ने कहा कि मुझे कैंसर रोग विशेषज्ञ डा मंदार से इसकी जांच करवानी चाहिए।

अभिनेत्री ने कहा कि शुरुआती जांच में कैंसर की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन जब कोशिकाओं की बायोप्सी की गई तो पता चला कि कोशिकाओं का छोटा हिस्सा कैंसरग्रस्त हो गया है। बाद में इन कोशिकाओं को हटा दिया गया। वीडियो के अंत में उन्होंने कहा, मैं ठीक हूं और पूरी तरह उबर गई हूं।

मुझे पता था कि ब्रह्ममास्त्र शुरू करना एक कठिन यात्रा थी : अयान मुखर्जी
निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा कि वे एक पूर्ण लेकिन कठिन यात्रा शुरू करने से खुश हैं। इसके तहत उनके ड्रीम प्रोजेक्ट : ‘ब्रह्ममास्त्र : पार्ट वन शिवा’ एक ‘फैंटेसी एडवेंचर’ फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों से मशहूर हुए मुखर्जी ने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें समकालीन दुनिया के साथ प्राचीन भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिकता को मिलाने का मौका दिया।

मुखर्जी ने कहा, ‘मुझे पता था कि यह एक कठिन फिल्म होगी। एक कठिन यात्रा शुरू करते हुए मुझे ऐसा लगा कि मैं कुछ ऐसा कर रहा हूं जो वास्तव में नया है।’ उन्होंने कहा, ‘इसमें बहुत ज्यादा समय लगा। यह समय का इतना पागलपन भरा निवेश था कि इसने मुझे एक तरह से भूलने के लिए मजबूर कर दिया कि मैं कौन हूं। मेरी आखिरी फिल्म को पूरे दस साल हो चुके हैं।

मैं भूल गया हूं कि मैं पहले एक व्यक्ति के रूप में कौन था। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य भूमिका में नायक शिव, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी राय मुख्य भूमिका में हैं। 9 सितंबर, 2022 को फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 10-06-2022 at 06:27:11 am
अपडेट