ताज़ा खबर
 

VIDEO: हिना खान ने लचकाई कमर तो धर्म बीच में ले आए लोग, वहीं मिला जवाब

हिना की पोस्ट पर लोग धर्म को भी बीच में ले आए तो वहीं हिना के कुछ फैन ने ट्रोर्ल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 9 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

हिना खान।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी पोस्ट और कमेंट्स के कारण ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ जाती हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें मदर्स डे की पोस्ट के कारण लोगों ने ट्रोल किया था। लेकिन अब हिना खान अपने एक डांस वीडियो के कारण ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हिना खान कमर लचकाने की कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं। हिना की पोस्ट पर लोग धर्म को भी बीच में ले आए तो वहीं हिना के कुछ फैन ने ट्रोर्ल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 9 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

एक इंस्ट़ाग्राम हैंडल ने हिना खान की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा, रमजान का महीना चल रहा है कुछ तो शर्म करो हिना। रोजे तो रख नहीं रही होगी लेकिन कम से कम रोजे का एहतराम ही कर लो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, रमजान है थोड़ा सम्मान कर लो रमजान का हिना खान जी। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, करीना, करीना है कितनी भी कॉपी कर लो करीना नहीं बन जाओगी। वहीं एक इंस्टाग्राम हैंडल लिखता है, इसको डांस नहीं आता तो करती क्यों है। हिना खान के धर्म को बीच में लाने वाले ट्रोर्ल्स को उनके कुछ फैन ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के एक फैन ने लिखा, रमजान है तो क्या हुआ, वह अगर खुशी से डांस कर रही या फिर कैसे भी इसे सेलिब्रेट कर रही तो क्या हुआ। उसके कपड़ों को जज करना बंद करो समझे सब। वह सच में बहुच मेहनती लड़की है। कल्चर की वजह से क्या इंसान जीना छोड़ दे और जिसे ज्यादा प्रॉब्लम है न तो हिना के वीडियो और फोटोज को देखो ही मत। मैडम आप बहुत अच्छी लग रही हैं और सुंदर। बहुत अच्छा किया। आप इन निगेटिव कमेंट्स की ओर ध्यान न दें। उन्हें बोलने दें, बकवास करने दो सबको मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं। हिना खान आपको आने वाली सफलता मुबारक हो।

kajol younger sister, kajol younger sister tanisha, tanisha makeover, tanisha looks stunning in saree, see pictures of tanisha, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App