ताज़ा खबर
 

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की अक्षरा ने पोस्ट किया वर्क आउट वीडियो, फिटनेस के लिए खूब पसीना बहा रहीं यह टीवी स्टार

हिना काफी लंबे समय से टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी थीं। वह इस शो में लीड रोल में थीं। लेकिन लंबे लीप के बाद उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला लिया।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 12:13 PM
स्टार प्लस के चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से चर्चा में आईं टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी फिजीक को लेकर काफी सजग रहती हैं।

स्टार प्लस के चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से चर्चा में आईं टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी फिजीक को लेकर काफी सजग रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहने वाली हिना खान ने अपने ट्रेनर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह अपने एब्स के लिए जी तोड़ मेहनत करती नजर आ रही हैं। हिना के इस वर्क आउट वीडियो को 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इंस्टाग्राम पर देखा है। मालूम हो कि हिना को 2013-14 में 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं में चुना गया था।

हिना काफी लंबे समय से टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी थीं। वह इस शो में लीड रोल में थीं। लेकिन लंबे लीप के बाद उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला लिया। बता दें कि हिना से पहले उनके पति का रोल करने वाले करण मेहरा और उनके बेटे का रोल करने वाले रोहन मेहरा ने यह शो छोड़ दिया था। इस शो को छोड़ने के बाद दोनों बिग बॉस में नजर आए थे। वहीं इस शो को बाय-बाय कहने के बाद से हिना ने अभी फिलहाल कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

हाल ही में हिना की उनके ब्यॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें सामने आई थीं। कुछ दिनों पहले ये भी कहा जा रहा था कि हिना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने शो छोड़ दियाा है और अब वह कहीं भी काम करने को आजाद हैं। लेकिन अब ‘अक्षरा’ की तबीयत बिगड़ गई है। इस वजह से वो शो से दूर हैं। हिना ने शो छोड़ा है या नहीं ये बात को अभी सामने नहीं आई है। लेकिन हिना के उस इंटरव्यू की मानें तो उन्होंने कहा था कि, मुझे नए ऑफर्स मिलने लगे हैं। लेकिन मैं अभी शो नहीं छोड़ रही हूं। बता दें कि हिना के शो छोड़ने की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब नैतिक को रोल निभाने वाले करण मेहरा ने तबीयत खराब होने की बात कहकर शो को बाय बाय कह दिया था।

View this post on Instagram

What seems impossible today will one day become ur warm up💪 My trainer says🙃 Thank you @vikky2121 for pushing me even when I say plzzzz stop m gonna die and u say 5 more😮(that's my reaction)..when I say my shoulders hurt and u say oh is it! Now tom ur legs will hurt coz it's leg day🙄your sore muscles today will make u stronger tom💪 when I start my elbow plank and suddenly u put weights on my back n m like 😩..but u just don't let me give up😊Thanks for comforting me which helps me to show up everyday😊

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App