ताज़ा खबर
 

हिना खान का मैसेज देख ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर पहुंच गए थे रॉकी, रोमांटिक है लव स्टोरी

Hina khan Rocky Jaiswal Love Story: रॉकी और हिना की प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। हिना रॉकी की जिंदगी में कितनी खास हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रॉकी हिना का एक मैसेज देखकर 'खतरों के खिलाड़ी' शो के सेट पर पहुंच गए थे।

Big boss 11, hina khan, hina khan boyfriend rocky jaiswal, salman khan, Hina khan love story, hina khan Rocky jaiswalहिना खान और रॉकी जयसवाल।

 Hina khan Rocky Jaiswal Love Story: टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina khan) ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से डेब्यू किया था। कई सालों तक अक्षरा का रोल निभाने वालीं हिना खान शो से घर-घर पॉपुलर हो गई थीं। खास बात यह है कि जहां एक ओर हिना (Hina khan) ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वहीं उन्हें अपने डेब्यू शो के सेट पर हमसफर भी मिल गया था। हिना खान (Hina khan) बीते कई सालों से रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) को डेट कर रही हैं। रॉकी और हिना की प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। हिना रॉकी की जिंदगी में कितनी खास हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रॉकी हिना का एक मैसेज देखकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के सेट पर पहुंच गए थे।

एक इंटरव्यू में रॉकी (Rocky Jaiswal) ने कहा था, ”हम साल 2009 में ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मिले थे। शो में मैं सुपरविजिंग प्रोड्यूसर का रोल अदा कर रहा था। मुझे हिना के काम के प्रति समर्पण ने आकर्षित किया। मैंने कई सारे स्टार्स को देखा है, लेकिन वह उन सबसे ज्यादा स्मार्ट है। वह हर समय कुछ न कुछ बोलती रहती है, यह चीज मुझे बहुत पसंद आई। इसके अलावा वह दुनिया की सबसे प्यारी महिला भी है।”

करीब 8 सालों तक काम करने के बाद हिना खान (Hina khan) ने साल 2016 में शो को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्हें ‘फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी’ शो में देखा गया था। इस दौरान हिना खान ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन में घर की याद आने की बात लिखी थी। जिसको देखकर रॉकी बिना देरी किए हिना खान के पास पहुंच गए थे। हिना (Hina khan) की केवल एक इंस्टा पोस्ट को देखने के बाद ही रॉकी सेट पर पहुंच गए थे, जिसके बाद लोग ऐसे कयास लगाने लगे थे कि दोनों के बीच कुछ तो है।

हिना खान और रॉकी जयसवाल।

इसके बाद हिना खान (Hina khan) टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी थीं। इस शो के दौरान ही हिना और रॉकी ने पहली बार अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा था। हिना से मिलने के लिए पहुंचे रॉकी (Rocky Jaiswal) ने उनकी आंखों में आंखें डालकर कहा था, ”आपको पता है कि हमने बहुत सारा वक्त साथ में बिताया है। मैंने आपके बिना जो भी वक्त देखा है, उससे बुरा कोई भी वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज बिग बॉस जैसे ही खत्म होता है अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। आई लव यू।” रॉकी और हिना के रिश्ते के बारे में दोनों के परिवार वाले को भी जानकारी है और उन्हें इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है।

Bigg Boss की कंटेस्टेंट हिना खान ने गोवा में फैमिली संग की जमकर मस्ती, देखें PHOTOS

Next Stories
1 जेल भी जा चुके हैं 2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन के मंगेतर, प्रॉपर्टी जान रह जाएंगे हैरान
2 Video: इसलिए सैफ अली खान से करीना कपूर ने की शादी, खुद खोल दिया राज
3 VIDEO: जब घर के बाहर ही सोहेल को पीटने लगे लड़के, बचाने आए सलमान खान की भी हुई थी पिटाई
ये पढ़ा क्या?
X