ताज़ा खबर
 

हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक

Cannes Film Festival 2020: टीवी एक्ट्रेस हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक करते हुए नजर आएंगी। शिवांगी जोशी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार से लोकप्रिय हुई हैं।

Author Updated: January 16, 2020 5:58 PM
शिवांगी जोशी करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक

Cannes Film Festival 2020: बिग बॉस और ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 2019 में पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल रेड कारपेट पर कदम रखा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई। इस साल उनकी ऑन स्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक करते हुए नजर आएंगी।

पिछले साल, जब हिना खान ने कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर वॉक करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई थी। हिना खान के लिए ये काफी बड़ी उपलब्धि थी जिसके चलते उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हुई थी। अब, शिवांगी जोशी भी उनके नक्शेकदम पर चलती हुई नजर आएंगी और रेड कार्पेट पर अपनी पहली फिल्म के लिए वॉक करेंगी।

मालूम हो कि शिवांगी जोशी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार के लिए लोकप्रिय हैं और वो अब बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। शिवांगी की फिल्म एक प्रेम कहानी होगी, जिसका शीर्षक होगा Our Own Sky। इस फिल्म में शिवांगी के अलावा साउथ एक्ट्रेस आसिफा हक और आदित्य खुराना भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Happy new year! #happynewyear #happynewyear2020

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार Our Own Sky फिल्म के निर्माता ने इस प्रोजेक्ट में शिवांगी को लेने के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि इस फिल्म के लिए शिवांगी से बेहतर मुझे कोई नहीं मिला जो कि इस किरदार के साथ पूरी तरफ इंसाफ कर सके। मैंने इस प्रोजेक्ट से पहले भी कई अनुभवी कलाकारों के साथ काम किया हुआ है लेकिन इस फिल्म के लिए मैं किसी नए व्यक्ति के साथ जाना चाहता था। शिवांगी ने अपने करियर में टीवी के लिए काफी कुछ किया हुआ है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इस फिल्म में भी अच्छा करेंगी।

बता दें कि Our Own Sky फिल्म की टीम ने पहले ही मुंबई में शूटिंग की शुरुआत कर दी है। जल्द ही इस फिल्म से जुड़ी बाकी की अपडेट भी प्रोवाइड कराई जाएंगी उम्मीद है कि शिवांगी जोशी का नया सफर भी काफी बेहतर हो और वो कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक करते हुए जलवे बिखेरें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Malang Title Song :मलंग के टाइटल सॉन्‍ग ने छुआ दिल, फैंस कर रहे कुछ यूं रिएक्ट
2 इस मामले में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ आगे निकलीं दिशा पाटनी
3 छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ इंटरनेशनल मंच पर दिखेंगे यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम
ये पढ़ा क्या?
X