ताज़ा खबर
 

Video: हिना खान इस बात से अपनी मां से हैं खफा, बोलीं- नहीं करूंगी बात

Hina khan Video: हिना खान ने फैन्स से अपनी मां की शिकायत बेहद क्यूट अंदाज में की है। हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान।

Hina Khan Funny Viral Video: टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना इंस्टा स्टोरी पर नए प्रोजेक्ट्स या फिर शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार हिना खान ने एक वीडियो में अपने फैन्स से अपनी मां की शिकायत की है। हिना का कहना है कि वह अपनी मां से बेहद नाराज हैं और उनसे बात भी नहीं करेंगी। वीडियो में हिना खान काफी परेशान नजर आ रही हैं।

हिना खान ने वीडियो में कहा, ”मेरी मां नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अपनी ज्वेलरी को अच्छे तरह से बॉक्स में नहीं रखा। ज्वेलरी को मैंने कमरे में ही छोड़ दिया। इसके कारण मेरी मां ने मुझे बहुत डांटा है और मुझे उदास भी कर दिया है।” हिना आगे कहती हैं कि वह अपनी मां से बात नहीं करेंगी। हिना खान ने यह वीडियो स्नैपचैट ऐप का इस्तेमाल कर बनाया है। जिसके चलते हिना खान वीडियो में बच्ची की आवाज में बोलते हुए नजर आ रही हैं। हिना खान का यह वीडियो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि फैन्स इसे शेयर किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।

हिना खान ने टीवी सीरियल  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी डेब्यू किया था। 8 सालों तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद हिना ने शो को अलविदा कहा था। इसके बाद हिना ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 11‘ जैसे रियलिटी शोज में नजर आईं। हालांकि हिना खान ने अपने फैन्स के साथ अपना रिश्ता मजबूती से जोड़ा हुआ है। इन दिनों हिना खान स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में नजर आ रही हैं। शो में हिना खान कोमोलिका का किरदार अदा कर रही हैं। इसके अलावा हिना जल्द ही ‘लाइन्स’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। फिल्म में सीनियर एक्टर फरीदा जलाल भी हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वह असहज थी, मुझे कहा क्यों नहीं’, टीना दत्ता से छेड़छाड़ आरोपों पर को-एक्टर मोहित ने अपने बचाव में कही ये बात
2 अमिताभ ने 5 हजार में साइन की थी पहली फिल्‍म, दो बार ऑल इंडिया रेडियो ने खारिज की आवाज
3 कंगना रनौत जन्मदिन से 10 दिन पहले तक रहेंगी चुप, ये है वजह