ताज़ा खबर
 

Hacked एक्ट्रेस हिना खान ने दिया प्रियंका चोपड़ा के ट्रोल्स को करारा जवाब, कहा हिम्मत है तो….

हिना खान ने देसी गर्ल के ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा है कि अगर किसी में हिम्मत है तो प्रियंका चोपड़ा जैसे कपड़े पहनकर दिखाए। हिना ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा, 'लोग हर तरह की बातें कह सकते हैं लेकिन प्रियंका ध्यान ही नहीं देती।

प्रियंका चोपड़ा के आलोचकों को हिना खान का जवाब

हिना खान इन दिनों अपनी फिल्म के अलावा बिग बॉस सीजन 13 में अपनी बार-बार एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हिना खान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर बयानबाजी कर भी चर्चा में आई हैं। उन्होंने देसी गर्ल का ट्रोल्स से बचाव किया है। बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग एक ग्रैमी अवॉर्ड में पहुंची थीं जहां पर वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। इस इवेंट में हर किसी की नजरें प्रियंका चोपड़ा पर थीं। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें उनकी ड्रेस का काफी मजाक उड़ाया गया। अब उनके समर्थन में हिना खान उतरी हैं और उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

हिना खान ने देसी गर्ल के ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा है कि अगर किसी में हिम्मत है तो प्रियंका चोपड़ा जैसे कपड़े पहनकर दिखाए। हिना ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा, ‘लोग हर तरह की बातें कह सकते हैं लेकिन प्रियंका ध्यान ही नहीं देती। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बेटी को टारगेट करने वाले ट्रोल्स को जवाब दिया था। तब उन्होंने कहा था, ‘वह अपनी शर्तों पर जीवन तब तक जीती है जब तक वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रही है या उसे चोट नहीं पहुंच रही है, यह उसकी बॉडी है कि वह वह कर सकती है जो वह करना चाहती है।’

ग्रैमी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी, जिसमें लोगों की नजरें उनके क्लीवेज पर थी। तमाम लोगों ने उनके लिए अनाप-शनाप बातें लिखीं। पीसी के पहनावे से परेशान तमाम यूजर्स ने लिखा है कि वह विदेश में जाकर अपने देश की संस्कृति और सभ्यता को भूल गई हैं। हालांकि कई लोगों ने देसी गर्ल का समर्थन भी किया लेकिन ज्यादातर लोगों को प्रियंका की यह ड्रेस पसंद नहीं आई। कोई उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ता दिखा तो किसी ने उन पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

देसी गर्ल का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना अब आम बात सी हो गई है। लोग उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। लेकिन उन्हें आलोचकों की कोई परवाह नहीं और वह अपनी लाइफ पूरे फन के साथ एंजॉय करती हैं। कुछ उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ आलोचना। हिना खान के अलावा और भी तमाम एक्ट्रेस हैं जिन्हें प्रियंका की ड्रेस में कोई आपत्ति नजर नहीं आई। हिना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड के प्रमोशन में बिजी हैं। बिग बॉस में भी उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन किया था। फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यू-ट्यूबर भुवन बाम का सुनहरा दौर जारी, Forbs की लिस्ट में दिखाया दम
2 Armaan Jain Reception: करीना-शिल्पा-करिश्मा जैसे लहंगा पहन कर पार्टी में आईं आथिया शेट्टी, इस वजह से हो रहीं ट्रोल
3 शाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी को AAP का सदस्य बताने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- CID देखकर BJP वाले वैसे ही बन गए हैं
यह पढ़ा क्या?
X