ताज़ा खबर
 

जूते पहन गणपति के सामने खड़ी हुईं हिना खान, लोगों ने लगा दी क्लास

ससे पहले भी हिना और शिल्पा के बीच नोकझोंक का दौर चला था। इस साल अप्रैल मे हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शिल्पा शिंदे की घोर निंदा की थी।

सोर्स : ट्वीटर

अक्सर विवादों में रहने वाली टीवी स्टार हिना खान एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उनकी एक तस्वीर के चलते काफी आलोचना हो रही है। हिना इस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखी जा सकती है। दोनों ही जूते पहने गणेश भगवान के सामने खड़े होकर तस्वीर क्लिक करा रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने हिंदू धर्म के भगवान का सम्मान न करने पर हिना की काफी आलोचना की है।

हाल ही में हिना लंदन के एक चैरिटी शो का हिस्सा भी बनीं थीं। उन्होंने लंदन से अपनी कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें शेयर करने के चलते कुछ यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाया है। इससे पहले वे अपने एक नेगेटिव किरदार को लेकर चर्चा में आईं थी। दरअसल एकता कपूर के हिट शो कसौटी ज़िंदगी की के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं और खबरों के मुताबिक, हिना इस शो में कोमोलिका का रोल प्ले करने वाली हैं। जब शिल्पा शिंदे को इस बारे में पता चला था तो उन्होंने हिना पर व्यंग्य कसते हुए उन्हें बिग बॉस की कोमोलिका बताया था।

इससे पहले भी हिना और शिल्पा के बीच नोकझोंक का दौर चला था। इस साल अप्रैल मे हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शिल्पा शिंदे की घोर निंदा की थी। दरअसल शिल्पा ने सोशल मीडिया पेज पर एक पॉर्न लिंक शेयर किया था। हालांकि शिल्पा ने भी अपना पक्ष रखते हुए हिना को मुंहतोड़ जवाब दिया था। वही शिल्पा ने अपनी तरफ से मनमुटाव को खत्म करने की कोशिशें भी की है। शिल्पा को जब हिना का मज़ाक उड़ाता हुआ एक वीडियो मिला था तो उन्होंने उसे शेयर करते हुए फैंस को पॉज़िटिविटी बनाए रखने की सलाह दी थी।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान की लंदन वाली तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें…

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App