ताज़ा खबर
 

12 लाख के फ्रॉड के आरोप पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर ली चुटकी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर उसे वापस न करने की बात कही जा रही है।

हिना खान।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार हिना खान का नाम धोखाधड़ी करने के मामले में सामने आया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर उसे वापस न करने की बात कही जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो डिजाइनर ने हिना खान को नोटिस भी भेजा है। जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। अब हिना खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

हिना ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा- ”मुझे हैरानी हो रही है कि जो कानूनी नोटिस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गया। तो हेटर्स यह तरीका काम नहीं करेगा, कुछ नया ट्राई करो।” हिना खान का हाल ही में पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ रिलीज हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। हिना खान के ‘भसूड़ी’ को अबतक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा खबर है कि हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली हैं। खबरों की मानें तो हिना को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है।

hina khan trolled for ramzan tweet, hina khan, hina khan trolled, ramzan, luv tyagi, Hina Khan troll for a dance video, hina khan instagram, jansatta हिना खान।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब हिना से सवाल किया गया कि क्या वह ‘कसौटी जिंदगी 2’ में नजर आने वाली हैं तो हिना ने कहा, हां मैंने सीरियल को लेकर एकता कपूर ने ऑफिशियल मीटिंग की है, ”लेकिन यह मेरे ऊपर निर्भर करता है कि मैं वह काम करना चाहती हूं या नहीं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App