ताज़ा खबर
 

हिमेश रेशमिया ने छुए 5 साल के बच्चे के पैर, और फिर उनकी जिंदगी में आया ये ‘चमत्कारिक’ बदलाव

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया जो कि रिएलिटी सिंगिंग शो सारेगामा लिटिल चैंप्स को जज करते हैं, शो के दौरान एक बच्चे की परफॉर्मेंस से इतने ज्यादा प्रभावित हो गए कि उन्होंने जा कर उसके पैर छू लिए।

Author नई दिल्ली | February 18, 2017 4:22 PM
बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया।

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया जो कि रिएलिटी सिंगिंग शो सारेगामा लिटिल चैंप्स को जज करते हैं, शो के दौरान एक बच्चे की परफॉर्मेंस से इतने ज्यादा प्रभावित हो गए कि उन्होंने जा कर उसके पैर छू लिए। उनके लिए उस बच्चे के पैर छूना भगवान के पैर छूने जैसा है। बता दें कि स्टूडियो ऑडीशन राउंड्स के लिए दिल्ली का जयेश कुमार निर्देशक करण जौहर की 30 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना चन्ना मेरेया गा रहा था जिसकी परफॉर्मेंस देखने के बाद हिमेश ने कहा- हमें बताया गया था कि उसका दिल दाईं तरफ है और इस अद्भुत चीज से मैं हैरान था। उसने बहुत शानदार तरीके से गाना गाया। उसके अंदर दैवीय शक्ति थी। हां, मैंने उसके पैर छुए लेकिन वह सांकेतिक रूप से थे। और उसने भी बहुत मासूमी के साथ मेरे सर पर हाथ रखा और मुझे आशीर्वाद दिया।

मालूम हो कि हाल में रितेश के पिता विपिन के घुटने की सर्जरी होनी थी लेकिन उनकी उम्र काफी होने के चलते इसे कैंसिल करना पड़ा। उस वक्त को याद करते हुए हिमेश ने बताया- मेरे पिता बूढ़े हैं, इसलिए मैंने सर्जरी कैंसिल कर दी। लेकिन डॉक्टर्स ने मुझे बताया कि बिना सर्जरी के वह चल नहीं पाएंगे। यह सब दिन भर मेरे दिमाग में चलता रहा और मैं इसके सॉल्यूशन के बारे में सोच रहा था। जब जयेश ने मुझे आशीवार्द दिया तो उसने कहा- आपका कल्याण होगा। और चमत्कारिक रूप से मेरे पिता ठीक होने लगे। डॉक्टर्स ने कहा है कि अब उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है और पिछले 20-25 दिन से तो उन्होंने चलना भी शुरू कर दिया। आप इसे संयोग कह सकते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि इसके पीछे कुछ दैवीय कनेक्शन है, और इसका उस मासूम बच्चे से लेना देना है।

हाल ही में हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी कोमल से तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में आए थे। कोमल और हिमेश दोनों ने ही अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए मंगलवार (06 दिसंबर) को अर्जी दी है। खबरों के मुताबिक ये दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे थे। एक अखबार से बातचीत में हिमेश ने बताया कि उन दोनों ने आगे की जिंदगी अलग-अलग जीने का फैसला किया है, और उनके इस फैसले से परिवार के सभी लोग सहमत हैं। कोमल ने भी कहा कि यह फैसला हम में से किसी एक का न होकर दोनों का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X