पत्नी कोमल को तलाक देने के बाद अब लिव इन में रह रहे हैं हिमेश रेशमिया! - Himesh Reshammiya is living with his girlfriend Sonia Kapoor after taking Divorce from wife Komal - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पत्नी कोमल को तलाक देने के बाद अब लिव इन में रह रहे हैं हिमेश रेशमिया!

अपनी 22 साल की शादी को खत्म करने के बाह गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ लिनइन में रह रहे हैं हिमेश रेशमिया।

गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रहे हैं हिमेश रेशमिया।

पिछले कुछ समय पहले हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल को तलाक दे दिया था। ऐसी कई खबरें सामने आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि सोनिया कपूर की वजह से एक्टर-सिंगर का तलाक हुआ है। अब पिछले एक हफ्ते से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि म्यूजिक कंपोजर अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। हिमेश से जुड़े एक करीबी सूत्र ने स्पॉटब्वॉय को बताया कि रेशमिया अपने तलाक से पहले ही सोनिया के साथ रह रहे थे। यहां तक कि उनका बेटा स्वयंम सोनिया के काफी करीब है और दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है।

सूत्र ने आगे बताया- स्वयंम दोनों से मिलने के लिए नियमित तौर पर जाता रहता है। वहीं सोनिया भी हिमेश के स्टूडियो पर देखी जाती रहती हैं। वो उनके साथ सभी रिएलिटी शोज और रिकॉर्डिंग पर साथ रहती हैं। सोनिया लाइव शो और अपियरेंस के दौरान भी हिमेश के साथ होती हैं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि हिमेश ने कोमल के साथ अपनी 22 साल की शादी को खत्म कर लिया था। पिछले साल दोनो ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी और इस साल जून में कोर्ट ने उन्हें तलाक दे दिया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कोमल और हिमेश को तलाक दे दिया था।

तलाक के बारे में बात करते हुए हिमेश ने कहा- कई बार जिंदगी में आपसी इज्जत और हमारे रिश्ते के प्रति सम्मान बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। मैंने और कोमल ने सौहार्दपूर्ण तरीके से पति और पत्नी के तौर पर कानूनी रूप से अलग होने का निर्णय लिया और इसमें परेशानी की कोई बात नहीं है। हमारे परिवार और उसके सदस्यों ने इस निर्णय का सम्मान किया और कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा।

हिमेश की पत्नी कोमल ने भी तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं और हिमेश पूरी तरह से एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और कानूनी तौर पर अलग होने का निर्णय मिलकर लिया लेकिन हमारे बीच हमेशा आपसी इज्जत बनी रहेगी। मैं उसके परिवार का हिस्सा हूं और वो मेरे परिवार का हिस्सा बने रहेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App