ताज़ा खबर
 

Hichki Box Office Collection: जानिए पहले दिन में कितना कमा सकती है रानी मुखर्जी की यह चर्चित फिल्म

Hichki Movie Box Office Collection Prediction: फिल्म में हालांकि बड़े सितारे नही हैं, लेकिन फिल्म की कहानी दमदार है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग करने की उम्मीद कम है, हालांकि फिल्म वीकेंड में अच्छी बढ़त हासिल कर सकती है।

Author नई दिल्ली | March 23, 2018 12:55 pm
Hichki Movie Box office Prediction:

Hichki Box Office Collection: रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘हिचकी’ से रानी चार साल के बाद एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। इन दिनों रानी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म में रानी एक टीजर के किरदार में नजर आई हैं, जिसे ‘टॉरेट सिंड्रोम’ नामक बीमारी है। फिल्म में रानी ने अपनी बीमारी के कारण रानी को अपनी लाइफ कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है, इसके बावजूद रानी हार नहीं मानती और संघर्ष करके खुद को लायक साबित करती हैं।

यदि फिल्म के ओपनिंग डे की कलेक्शन की बात करें तो एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल आईबी टाइम्स के अनुसार, फिल्म के ओपनिंग डे में 3 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीद है। फिल्म में हालांकि बड़े सितारे नही हैं, लेकिन फिल्म की कहानी दमदार है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग करने की उम्मीद कम है, हालांकि फिल्म वीकेंड में अच्छी बढ़त हासिल कर सकती है। लेकिन खास बात यह है कि अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही मौजूद है और फिल्म दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि हिचकी और रेड के बीच कॉम्पटिशन देखने को मिल सकता है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी लीड रोल में हैं, जबकि फिल्म में कई सपोर्टिंग एक्टर और एक्ट्रेस हैं। सहयोगी कलाकारों की बात करें तो फिल्म में हर्ष मायर, सचिन पिलगांवकर, शुप्रिया पिलगांवकर और कुणाल शिंदे जैसे कलाकार भी नजर आए हैं। फिल्म राजा की आएगी बारात से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाली रानी मुखर्जी ‘कुछ कुछ होता है’, प’हेली’, ‘मर्दानी’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘हम-तुम’, ‘साथिया’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App