scorecardresearch

Hero Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दी साउथ की फिल्म ‘हीरो’, मुश्किल में मेकर्स

Tamilrockers Leaks Hero Full movie online to Download: 20 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म हीरो के आगे पहले ही इतनी सारी फिल्में कॉम्पिटीशन की तरह खड़ी हैं। साउथ की ही फिल्में Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage भी इस हफ्ते रिलीज हुई हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की मसालेदार एक्शन फिल्म Dabangg 3 भी रिलीज हुई। ऐसे में अब मेकर्स के गले एक और मुसीबत पड़ गई जिससे बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान हो सकता है।

Hero, Hero movie, Hero movie leak, Hero website, Hero movie download, Hero, South movie leaked, Hero free download,Hero full movie online, Hero movie download in hindi, Hero full movie download, Hero movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Hero full movie downlond, Hero movie leak, Hero movie download tamilrockers, Hero movie download, Hero movie download filmywap, Hero movie download filmywap
साउथ की फिल्म हीरो का दृश्य

 Tamilrockers Leaks Hero Full movie online to Download: साउथ के स्टार Sivakarthikeyan की फिल्म हीरो (Hero) तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर डाली है। इससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। पीएस मित्रन ( P S Mithran) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में Sivakarthikeyan के अलावा अर्दुन, अभय देओल, कल्याणी प्रियदर्शन भी हैं।

20 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म हीरो के आगे पहले ही इतनी सारी फिल्में कॉम्पिटीशन की तरह खड़ी हैं। साउथ की ही फिल्में Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage भी इस हफ्ते रिलीज हुई हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की मसालेदार एक्शन फिल्म Dabangg 3 भी रिलीज हुई। तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई सलमान की ये फिल्म साउथ की फिल्मों के आगे तगड़ा कॉम्पिटीशनप है। ऐसे में फिल्में लीक होने का सिलसिला बरकरार है जो कि और भी नुकसानदाय है। बॉक्स ऑफिस ककलेक्शन पर इसका गहरा असर पड़ सकता है।

तमिलरॉकर्स लगातार एक के बाद एक नई नई फिल्मों को अपना शिकार बना रहे हैं। कई सारे फिल्म मेकर्स तमिलरॉकर्स पाइरेसी साइट के खिलाफ एक्शन ले चुके हैं। लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकलक पाया। हाल ही में रिलीज हुई साउथ इंडियन फिल्म Mamangam के मेकर्स ने पहले से ही तैयारी कर ली थी कि वह फिल्म को लीक नहीं होने देंगे। इसके लिए उन्होंने मद्रास हाईकोर्ट के दरवाजे भी खटखटाए थे। लेकिन ममंगम को भी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया था। इसके बाद ममंगगम मेकर्स ने एफआईआर दर्ज कराई थी।

तो वहीं साल भर पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी आई थी। तमिलरॉकर्स ने तो बकायदा इस फिल्म की ऑनलाइन लीकिंग का पैगाम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ट्विटर के जरिए अपडेट किया गया था कि तमिलरॉकर्स 2.0 को लीक करने जा रहे हैं। इसके बाद Lyca Productions ने तमिलरॉकर्स के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में अपील दर्ज कराई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट