ताज़ा खबर
 

देखें सलमान खान से रानी मुखर्जी ने क्यों कहा- शादी छोड़ो बच्चे पैदा कर लो

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी।

अभिनेता सलमान खान और अदाकारा रानी मुखर्जी।

सलमान खान इन दिनों छोटे परदे के शो दस का दम से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। ‘दबंग’ खान के शो में इंडस्ट्री के दोस्त भी शरीक होते हैं। हाल ही में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने भी सलमान खान के साथ दस का दम के लिए शूटिंग की। सोशल मीडिया पर शो के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रानी मुखर्जी ‘सल्लू भाई’ से कहती हुई नजर आ रही हैं कि तुम शादी-वादी छोड़ो और बच्चे पैदा कर लो।

दरअसल शो के एक सेगमेंट में शाहरुख और सलमान खान के बीच कॉम्पिटिशन कराया जाता है। जिसमें एक्टर्स को डॉल्स(डैडी बियर) को पैंट्स पहनाना होता है। इस प्रतियोगिता को सलमान जीत लेते हैं क्योंकि वे किंग खान की तुलना में तेजी और कम समय में ही यह काम कर लेते हैं। जिसके बाद रानी मुखर्जी सलमान से कहती हैं- ”ओह माय गॉड शादी छोड़ो-वादी और बच्चे पैदा कर लो।” जिसके बाद शाहरुख खान कहते हैं कि सलमान का बर्ताव बिल्कुल अच्छा नहीं है। जब किसी लड़की से मिलो तो अच्छे से बात करो। जिस पर सलमान कहते हैं, ”अच्छे से तो बात करता हूं सबसे।” शो में शाहरुख और रानी शो के होस्ट सलमान के साथ खूब मस्ती करते हैं। सलमान, शाहरुख और रानी ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर भी परफॉर्म किया। ‘दस का दम’ का यह शो 1 सितंबर को प्रसारित होगा।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 13990 MRP ₹ 14990 -7%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने की खबर है। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। जबकि रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में देखा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App