ताज़ा खबर
 

इसलिए श्रीदेवी ने अपनी पहली बेटी का नाम रखा था जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की सुंदरता, उनकी कमाल की एक्टिंग और जबरदस्त डांस का हर कोई दीवाना था। श्रीदेवी की कुछ फिल्मों में एक चीज काफी कॉमन थी, वह था उनकी फिल्म के कैरेक्टर का नाम- जाह्नवी।

जाह्नवी कपूर अपनी मॉम श्रीदेवी के साथ

दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को बहुत सारी हिट फिल्में दीं। श्रीदेवी की सुंदरता, उनकी कमाल की एक्टिंग और जबरदस्त डांस का हर कोई दीवाना था। श्रीदेवी की कुछ फिल्मों में एक चीज काफी कॉमन थी, वह था उनकी फिल्म के कैरेक्टर का नाम- जाह्नवी। जी हां, श्रीदेवी की ज्यादातर फिल्में ऐसी हैं जिनमें श्रीदेवी का नाम जाह्नवी है या फिर उनकी फिल्म में किसी किरदार का नाम जाह्नवी है। दरअसल, श्रीदेवी को इस नाम से खास लगाव था। इसलिए वह अपनी फिल्मों में अपने रोल के लिए जाह्नवी नाम रखना प्रेफर करती थीं।

इतना ही नहीं, जाह्नवी नाम को बेहद पसंद करने के चलते उन्होंने अपनी पहली बेटी का नाम ‘जाह्नवी’ ही रखा। आपको याद हो बोनी कपूर की फिल्म ‘जुदाई’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी के साथ उर्मिला मातोंडकर भी थीं। इस फिल्म में उनका नाम जाह्नवी था। इस फिल्म में भी ‘जाह्नवी’ नाम का इस्तेमाल किया गया था। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉ़लीवुड में डेब्यू किया है। जाह्नवी की पहली फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करने के चलते फिल्म अब तक 64 करोड़ रुपए कमा चुकी है। इसी के साथ ही जाह्नवी दर्शकों में अपनी एक खास छाप छोड़ चुकी हैं। लोगों की जुबान पर अब जाह्नवी का नाम भी खास हो गया है। आपको बता दें, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर
2 ..और मोहम्मद रफी की मौत पर उनकी कब्र से मिट्टी उठाकर ले जाने लगे लोग
3 फन्ने खां का ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ हुआ ‘अच्छे दिन आ गए’, क्या दबाव में बदला गाना?