ताज़ा खबर
 

इसलिए श्रीदेवी ने अपनी पहली बेटी का नाम रखा था जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की सुंदरता, उनकी कमाल की एक्टिंग और जबरदस्त डांस का हर कोई दीवाना था। श्रीदेवी की कुछ फिल्मों में एक चीज काफी कॉमन थी, वह था उनकी फिल्म के कैरेक्टर का नाम- जाह्नवी।

dhadak actress janhvi kapoor, janhvi kapoor get the name from mom sridevi, janhvi kapoor father boney kapoor, janhvi kapoor mom sridevi, Sridevi and Boney Kapoor, janhvi kapoor date of birthm Sridevi and Boney Kapoor daughter, Sridevi and Boney Kapoor, janhvi kapoor birthday, janhvi kapoor, television news, entertainment news, bollywood news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood newsजाह्नवी कपूर अपनी मॉम श्रीदेवी के साथ

दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को बहुत सारी हिट फिल्में दीं। श्रीदेवी की सुंदरता, उनकी कमाल की एक्टिंग और जबरदस्त डांस का हर कोई दीवाना था। श्रीदेवी की कुछ फिल्मों में एक चीज काफी कॉमन थी, वह था उनकी फिल्म के कैरेक्टर का नाम- जाह्नवी। जी हां, श्रीदेवी की ज्यादातर फिल्में ऐसी हैं जिनमें श्रीदेवी का नाम जाह्नवी है या फिर उनकी फिल्म में किसी किरदार का नाम जाह्नवी है। दरअसल, श्रीदेवी को इस नाम से खास लगाव था। इसलिए वह अपनी फिल्मों में अपने रोल के लिए जाह्नवी नाम रखना प्रेफर करती थीं।

इतना ही नहीं, जाह्नवी नाम को बेहद पसंद करने के चलते उन्होंने अपनी पहली बेटी का नाम ‘जाह्नवी’ ही रखा। आपको याद हो बोनी कपूर की फिल्म ‘जुदाई’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी के साथ उर्मिला मातोंडकर भी थीं। इस फिल्म में उनका नाम जाह्नवी था। इस फिल्म में भी ‘जाह्नवी’ नाम का इस्तेमाल किया गया था। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉ़लीवुड में डेब्यू किया है। जाह्नवी की पहली फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करने के चलते फिल्म अब तक 64 करोड़ रुपए कमा चुकी है। इसी के साथ ही जाह्नवी दर्शकों में अपनी एक खास छाप छोड़ चुकी हैं। लोगों की जुबान पर अब जाह्नवी का नाम भी खास हो गया है। आपको बता दें, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान ने रणबीर कपूर को ऑफर की ‘मुगल’, अक्षय कुमार ने नाराज हो छोड़ दी थी फिल्म
2 टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट’ में दिखाया कश्मीर का गलत मैप, सेंसर बोर्ड भड़का
3 ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर
IPL 2020 LIVE
X