ताज़ा खबर
 

जब ऋषि कपूर से दूर होकर रोने लगी थीं नीतू सिंह तो अमिताभ ने की थी मदद

मशहूर गाने 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' की शूटिंग के दौरान रात में अचानक नीतू सिंह इमोश्नल होकर रोने लगीं। नीतू सिंह को रोता देख अमिताभ बच्चन परेशान हो गए...

Author Updated: September 16, 2016 8:42 PM

याराना फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान प्रॉब्लम बन गया था नीतू सिंह और ऋषि कपूर का प्यार। अगर आप ये सोच रहे हैं कि फिल्म में तो अमिताभ बच्चन हीरो थे। तो बता दें कि हम ऑन स्क्रीन नहीं ऑफ स्क्रीन घटना की बात कर रहे हैं। दरअसल यराना फिल्म के मशहूर गाने ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ की शूटिंग के दौरान रात में अचानक नीतू सिंह इमोश्नल होकर रोने लगीं। नीतू सिंह को रोता देख अमिताभ बच्चन परेशान हो गए। उन्होंने जाकर नीतू से उनके रोने की वजह पूछी। इस पर नीतू ने बताया कि उन्हें ऋषि कपूर की याद आ रही है। बता दें कि उन्हीं दिनों नीतू सिंह और ऋषि कपूर की सगाई हुई थी। नीतू शूट के लिए कोलकाता आई थीं और वहां फोन काम नहीं कर रहे थे। फोन बंद होने की वजह से ऋषि उनसे बात नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में ऋषि से दूर नीतू उन्हें बहुत मिस कर रही थीं।

जब अमिताभ बच्चन ने सारा किस्सा सुना तो उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर और अपने दोस्त एम.ए.नाडियाडवाला को बुलाया और उन्हें नीतू के लिए वापसी की टिकट बुक करवाने को कहा। जब प्रोड्यूसर ने पूछा कि आधा गाना तो शूट हो चुका है ऐसे में बाकी आधे का क्या होगा तो अमिताभ ने का कि बाकी का गाना वो खुद संभाल लेंगे। यही वजह के करीब 2 मिनट कुछ सेकेंड अमिताभ के साथ कदम से कदम मिलाने वाली नीतू सिंह आधे गाने से गायब हैं और अमिताभ बच्चन एक रॉक स्टार की तरह पूरा स्टेज संभालते हैं। बता दें कि नीतू सिंह के साथ वाला हिस्सा दिन में शूट हो चुका था। लेकिन ज्यादा भीड़ होने की वजह से गाने का आधा हिस्सा रात में शूट करने का फैसला किया गया था। यह शूटिंग कोलकाता के नेताजी सुभाष स्टेडियम में हुई थी।

यह फिल्म 1981 में आई थी और इसे राकेश कुमार ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमजद खान की दोस्ती की कहानी दिखाई गई थी। दोनों बचपन के दोस्त होते हैं। अमजद शहर जाकर कामयाब होता है और अपने दोस्त के सिंगिंग टैलेंट को निखारने में मदद करता है। धीरे-धीरे कहानी नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ती है। इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे। खासकर कि फिल्म का टाइटल ट्रैक आज जो दोस्ती पर बने खास गानों में से एक है।

Read Also:इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर सनाया ईरानी ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

Read Also:सनी लियोनी पर राखी सावंत का कमेंट, उसका मेन काम तो पॉर्न फिल्में करना है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गण​पति विसर्जन विवाद पर बोले ऋषि कपूर-‘मैं भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था’
2 टीवी शो में नजर आएंगी शबाना आजमी, कहा: महिलाओं को मिल रहे हैं अलग-अलग रोल
3 बन सकती है ‘सेक्स एंड द सिटी 3’, एक्ट्रेस जेसिका पार्कर ने दिया इशारा