ताज़ा खबर
 

क्यों सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह से डरते हैं अनिल कपूर

एक वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने कहा, अगर आप मुझसे सच पूछें तो मुझे अमृता के साथ काम करने में डर लग रहा है। वो मेरे कई राज जानती हैं और बहुत ही ईमानदार और मुंहफट हैं।

बॉलीवुड फैन्स अनिल कपूर और अमृता सिंह की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन इंटरनेश्नल स्टार अनिल कपूर को अमृता सिंह के साथ काम करने से डर लगता है। उन्हें लगता है कि वो उनके सारे राज खोल देंगी। बता दें कि यह जोड़ी चमेली की शादी में साथ दिखी थी और फिल्म मुबारकां में साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अनीज बज्मी डायरेक्ट करने वाले हैं। अनिल अमृता के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। लेकिन साथ ही डरे हुए भी हैं। उनका कहना है कि उन्हें डर इसलिए लग रहा है क्योंकि वह काफी ईमानदार और मूफट हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने कहा, अगर आप मुझसे सच पूछें तो मुझे अमृता के साथ काम करने में डर लग रहा है। वो मेरे कई राज जानती हैं और बहुत ही ईमानदार और मुंहफट हैं। मेरे भांजे के सामने मेरी पूरी पोल खोल देगी अमृता। उन्होंने कहा, वो बहुत स्ट्रेट फॉर्वर्ड है और बहुत ईमानदार हैं। मुझे लगता है कि यही कारण है कि हम दोनों में अच्छी दोस्ती रही। उनके साथ रोज काम करना बहुत एंटरटेनिंग और मजेदार होता है। वो सेट्स पर काफी मस्ती करती हैं।

हाल ही में टेलीविजन धारावाहिक ’24’ के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी होने के बाद अनिल कपूर काफी इमोश्नल हो गए थे। उन्होंने कहा कि यह भावनात्मक और अद्भुत यात्रा रही। अनिल ने ट्विटर पर लिखा, “शूटिंग पूरी हुई। विश्वास नहीं हो रहा कि कैसे ’24’ के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी हुई। यह यादगार, भावनात्मक और अद्भुत यात्रा है।”

’24’लोकप्रिय अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ’24’ का भारतीय रूपांतर है। इसके साथ अनिल कपूर छोटे पर्दे पर जय सिंह राठौड़ के रूप में वापसी कर रहे हैं। इसमें साक्षी तंवर, सुरवीन चावला, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया, नील भूपलम, सपना पब्बी, सिकंदर खेर और सुधांशु पांडे जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि अनिल कपूर हाल ही में अपने बेटे हर्षवर्धन के मिर्जिया के जरिए डेब्यू  के बारे में बात करते हुए भी इमोश्नल हो गए थे। फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के दौरान बात करते हुए अनिल कपूर की आंखों में लगभग आंसू आ गए। उन्होंने बताया कि किस तरह कपूर परिवार ने बॉलीवुड में अपनी भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया कि कपूर परिवार बहुत कड़े परिश्रम के बाद आज इस स्थिति पर है वह भी बिना किसी भी विवाद या करप्शन के आरोप के। उन्होंने कहा- जिंदगी ने मेरे लिए चक्र पूरा कर लिया है। मेरे पिता ने कई साल पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने उतार चढ़ाव दोनों देखे। मेरे लिए आज बहुत खुशी का मौका है। मेरे लिए गर्व की बात है कि जल्द ही मेरा बेटा अपनी पहली फिल्म में डेब्यू कर रहा होगा। मैं उसके बारे में कह सकता हूं कि बेटा हो तो ऐसा।

Read Also:सिकंदर खेर बोले- अनिल कपूर ने मेरे साथ किया बेटे जैसा व्यवहार

Read Also:मैं बच्चों को आंचल में छुपा कर रखने वाला पिता नहीं हूं : अनिल कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App