ताज़ा खबर
 

यहां होगी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पार्टी!, जानिए पूरा बर्थडे प्लान

सुहाना की पार्टी में करण जौहर के शामिल होने के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि बीते कल गौरी ने एक इंस्टा स्टोरी में करण जौहर को धन्यवाद कहा था।

सुहाना खान।

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आज 18 साल की हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना के जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया है। गौरी खान ने सुहाना खान की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, 18th जन्मदिन की पार्टी के लिए हम सभी उत्साहित हैं। फिल्मफेयर ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि सुहाना खान के जन्मदिन की पार्टी मुंबई में नहीं ब्लकि बाहर होगी। सुहाना के जन्मदिन पर उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग किसी डेस्टिनेशन में पार्टी करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, सुहाना खान अपने 18 वें जन्मदिन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह अपने जन्मदिन के मौके पर किसी एक्सोटिक लोकेशन में अपने दोस्तों और परिवार संग जाएंगी। उनका यह 18 वां जन्मदिन काफी खास होने वाला है। अब लोगों के मन में सवाल उठना लाजिमी हैं कि किंग खान अपनी बेटी की पार्टी को कहां पर आयोजित करेंगे? सुहाना खान इन दिनों लंदन में हैं और वहीं शाहरुख खान भी फिल्म ‘जीरो’ के क्लाइमेंस को शूट करने के लिए यूएस में हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह अब्रॉड में ही किसी जगह को चुनेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर को आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है ऐसे में माना जा रहा है कि करण सुहाना की पार्टी के लिए रवाना हो चुके हैं। सुहाना की पार्टी में करण के शामिल होने के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि बीते कल गौरी ने एक इंस्टा स्टोरी में करण जौहर को धन्यवाद कहा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App