ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया ने शेयर की स्पेशल तस्वीरें, सोहा-कुणाल की बेटी इनाया नौमी को ऐसे किया बर्थडे विश

सोहा अली खान और कुणाल की बेटी इनाया का 29 सितंबर को जन्मदिन है। ऐसे में सोहा और कुणाल बेटी का पहला जन्मदिन मनाने की तैयारियों में जुटे हैं। इस बीच नेहा धूपिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें...

नेहा धूपिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल-सोहा की बेटी इनाया को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी आज यानी 29 सितंबर को पूरे एक साल की हो गई हैं। ऐसे में सोहा और कुणाल अपनी बेटी के जन्मदिन की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बीच एक्ट्रेस और सोहा की बहुत अच्छी दोस्त नेहा धूपिया ने बेबी इनाया की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट से शेयर कीं। तस्वीरों में इनाया अपनी मम्मी की गोदी में हैं। वहीं नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी और कुणाल खेमू स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं।

तस्वरों में नेहा पूल में रहते हुए इनाया का हाथ चूमती दिख रही हैं। इनाया अपनी मम्मी सोहा ही गोद में हैं। ये तस्वीरें नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में लिखा गया है- ‘पहला जन्मदिन मुबारक हो.. हमारी लिटिल प्रिंसेस इनाया। आपको दुनिया भर का प्यार और खुशियां मिलें। मेरी दुआ है।’ बता दें, कुणाल और सोहा की बेटी का जन्म नवरात्रि के 9वें दिनों में हुआ। ऐसे में इनाया के नाम के साथ नौमी जोड़ दिया गया।

इनाया के जन्मदिन पर नेहा धूपिया ने शेयर की ये तस्वीर (फोटोसोर्स:नेहा धूपिया इंस्टाग्राम )

जल्द ही अब नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर भी बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। नेहा भी प्रेग्नेंट हैं। इस बात की खबर खुद नेहा और अंगद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। नेहा और अंगद ने प्रेग्नेंसी की बात छुपाई हुई थी। नेहा ने बताया था कि जब तक उनका बेबी बंब दिखा नहीं तब तक उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन कुछ दिनों पहले अंगद और नेहा ने मिलकर ये खुशखबरी दी कि जल्द ही वह मम्मी पापा बनने वाले हैं।

इनाया के जन्मदिन पर नेहा धूपिया ने शेयर की ये तस्वीर (फोटोसोर्स:नेहा धूपिया इंस्टाग्राम ) इनाया के जन्मदिन पर नेहा धूपिया ने शेयर की ये तस्वीर (फोटोसोर्स:नेहा धूपिया इंस्टाग्राम ) (फोटोसोर्स:नेहा धूपिया इंस्टाग्राम ) (फोटोसोर्स:नेहा धूपिया इंस्टाग्राम )

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App