ताज़ा खबर
 

2017 में आने वाली इन फिल्‍मों की अभी से है खूब चर्चा, बॉक्‍स ऑफिस पर बन सकते हैं नए रिकॉर्ड

बॉलीवुड में इन दिनों 10 फिल्में खबरों की सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्में साल 2017 में बॉक्सऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती हैं।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 1:00 PM

साल 2016 में सलमान खान की सुल्तान, आमिर खान की दंगल और अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की। हालांकि इस साल बॉलीवुड किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख खान को खासी सफलता नहीं मिली। हालांकि उनकी और आलिया की डियर जिंदगी को काफी सराहना मिली। लिहाजा अब उन्हें 2017 में आने वाली रईस से काफी उम्मीदें हैं। काजोल के साथ दिलवाले फिल्म से उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई। लेकिन यहां हम आपको न सिर्फ शाहरुख बल्कि बाकी दूसरे स्टार्स की उन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो इन दिनों काफी चर्चा में है। ये फिल्में साल 2017 में बॉक्सऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती हैं।

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर पहले से ही आशिकी टू के जरिए एक हिट जोड़ी मानी जाती है। लिहाजा अब कयास लगाए जा रहे हैं अपकमिंग मूवी में भी आदित्य और श्रद्धा की केमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करेंगे। शाद अली की फिल्म ओके जानू का सॉन्ग हम्मा-हम्मा भी इन दिनों काफी सराहा जा रहा है। मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने को एक फ्रेश ट्रीटमेंट के साथ एक बार फिर से बनाया है। इस फिल्म के सॉन्ग को म्यूजिक दिया है ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने। यंग कपल्स को यह फिल्म काफी पसंद आएगी। फिल्म के गाने और ट्रेलर से तो यही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा रेस्पोंस लगाएगी।

OK jaanu wraps up,aditya roy kapur shraddha kapoor photos,ok jaanu wrap up party,Shraddha Kapoor,Aditya Roy Kapur,OK Jaanu release date,ok jaanu,Ok Kanmani,Mani Ratnam,dulquer salmaan,nithya menen,hindi remake of tamil movies,Shraddha aditya OK Jaanu,shra ok jaanu फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीर

2016 में तो शाहरुख खान कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन 2017 में उन्हें अपनी आने वाली फिल्म रईस से काफी उम्मीदें है। रईस का ट्रेलर काफी जानदार और शानदार है। ट्रेलर में किंग खान के डायलॉग उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान और माहिरा खान हैं। इनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें फिल्म की कहानी को गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्सटर अब्दुल लतीफ की जिंदगी से प्रेरित बताई जा रही है। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ 25 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म को टक्कर देने के लिए ऋतिक की फिल्म भी एक दिन बाद रिलीज हो रही है।

Raees, Raees movie, Abdul Latif, who was Abdul Latif, Raees movie story, srk, shahrukh khan, Raees movie real story, who is Raees, Abdul Latif criminal, gujarat don, gujarat don latif, Abdul Latif gangster, Raees movie story, Raees srk, abdul latif gujarat don, abdul latif news, gujarat don abdul latif, gujarat liquor, who was Abdul Latif in Hindi, Bollywood News, Gujarat News शाहरुख खान की मूवी रईस का पोस्टर।

2016 में ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने जितनी मेहनत की उतनी उन्हें सफलता नहीं मिली। लेकिन अब उन्हें अपनी अपकमिंग मूवी काबिल से काफी उम्मीदें है। यह फिल्म इसी माह की 26 यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने जा रही है। काबिल’ एक रिवेंज ड्रामा है, जिसमें रितिक और यामी की प्रेम कहानी भी होगी। दोनों में प्यार होता है और फिर शादी। बाद में यामी की मौत हो जाती है और इस मौत का बदला लेने के लिए रितिक निकल पड़ते हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन एक ब्लाइंड मैन की भूमिका में है। फिल्म की कहानी में वे अपना बदला कैसे लेते हैं, ये देखना रोचक होगा।

kaabil-story_647_102616104512

अक्षय कुमार के लिए 2016 तो पहले से ही काफी अच्छा रहा है। लिहाजा अब उनकी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी भी काफी सुर्खियों में है। सुभाष कपूर की इस फिल्म के लिए अक्षय ने काफी मोटी रकम ली है। यह फिल्म 2013 की लोकप्रिय कोर्ट रूम कॉमेडी फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ की सीक्वेल है। इस फिल्म में अक्षय वकील की भूमिका में नजर आएंगे। जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, मूंछें और माथे पर टीका लगाने वाले अक्षय का यह किरदार काफी दिलचस्प होगा। अक्षय की ये कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती है।

Akshay Kumar, Akshay Kumar tweet, viral tweet, Akshay Kumar injured, Jolly LLB 2, shooting, Jolly LLB 2 in lucknow, Akshay Kumar upcoming movies जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार।

विशाल भारद्वाज की 1940 के दशक पर आधारित फिल्म ‘रंगून’ में कंगना रनौता और शाहिद कपूर हैं। कहानी में कंगना फिल्मी दुनिया में उनके मार्गदर्शक और उस दौर के एक मशहूर अभिनेता यानी शाहिद कपूर के साथ प्यार में पड़ जाती हैं। अपनी हालिया फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की सफलता से ऊंचाई के मुकाम पर पहुंचीं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना की यह फिल्म भी कामयाबी के नए मुकाम को छू सकती है। फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। फिल्म 24 फरवरी 2017 को रिलीज होगी।

Shahid Kapoor, Shahid mira, Mira Rajput, Mira Rajput baby bump, Mira Rajput pregnant, Shahid Kapoor wife, shahid mira pics, Shahid mira news, entertainment news शाहिद कपूर जल्द ही विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कंगना रानाउत और सैफ अली खान नजर आएंगे।

डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की 2015 में आई बाहूबली की सीक्वेल बाहूबली 2 आने वाली है। जो कि 28 अप्रेल 2017 को रिलीज हो रही है। राणा दग्गुबाती और तमन्ना भाटिया अभीनित इस फिल्म का हर किसी को इंतजार है। इस फिल्म पूरे दो सालों के इंतजार के बाद साल 2017 में फिल्‍म बाहुबली का अगला भाग बाहुबली 2 आने वाला है, जिसमें यह सस्पेंस खुलेगा कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा।

bahubali-2
सुल्तान की वजह से सलमान का 2016 तो अच्छा रहा ही है अब 2017 में उनकी ट्यूबलाइट से काफी अच्छे रेस्पोंस के कयास लगाए जा रहे हैं। कबीर खान निर्देशित यह फिल्म एक इंडियन ड्रामा फिल्म है, जिसमें 1962 में हुए भारत और चीन के बीच हुए युद्ध की कहानी को दर्शाय जाएगा। इस फिल्म में सलमान के अलावा झू झू भी हैं। फिल्म की कहानी में सलमान खान ने एक भारतीय युवक की भूमिका निभाई है, जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म 25 जून 2017 को रिलीज होगी।

Salman Khan, Shahrukh Khan, Kabir Khan, Tubelight, Shooting Pics, Shahrukh cameo in Tubelight, Tubelight star cast, Salman KHan movie Tubeligth, Salman Khan upcoming Movie निर्देशक कबीर खान और सलमान खान। कबीर ने सलमान के साथ की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में कबीर सलमान को कुछ निर्देश देते नजर आ रहे हैं। (Photo Source: Instagram)

2.0 भारतीय तमिल काल्पनिक विज्ञान पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन शंकर ने किया है। इसके लेखक शंकर और जयमोहन है। यह 2010 में प्रदर्शित हुई फिल्म रोबोट का दूसरा भाग है, इसमें रजनीकान्त और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं। इसके गाने ए आर रहमान ने लिखे हैं। यह फिल्म 2017 को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक।

सुपरहिट जोड़ी दीपिका और रणवीर एक बार फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही संजय लीलाभंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती के जरिए एक साथ रोमांस करते नजर आएंगी। फिल्म की कहानी इतिहास प्रेरित ‘रानी पद्मावती’ पर आधारित है, जिनके रूप की प्रशंसा सुनकर अलाउद्‌दीन खिलजी ने आक्रमण कर दिया था। लेकिन रानी पद्मावती किसी भी तरह अपनी सदंरता को अलाउद्दीन के आगे नसमस्तक नहीं होने देतीं। फिल्म सती प्रथा के बारे में दिखाया जाएगा।

Padmavati, Padmavati movie, Padmavati protests, Padmavati hardik patel, Deepika Padukone padmavati, padmavati Deepika Padukone, Deepika Padukone movies, Deepika Padukone, Patidar Navnirman Sena shahid kapoor, ranveer singh, Deepika Padukone news, ranveer padmavati, padmavati ranveer, Deepika Padukone ranveer singh, entertainment news, jansatta संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

सैफ अली खान की फिल्म कालाकंदी भी इस साल चर्चा में है। फिल्म के जरिए अक्षय वर्मा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। सैफ अली खान की यह फिल्म अब तक खबरों की सुर्खियों में ज्यादा शुमार नहीं है। अक्षय वर्मा ने फिल्म Delhi belly कही कहानी भी लिखी थी।

saif-akshat759

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App