ताज़ा खबर
 

इन 5 वजहों से देखने लायक है विद्या बालन की फिल्म बेगम जान, सामने आएगा चंकी पांडे का नया अवतार

14 अप्रैल को रिलीज वाली इस फिल्म का ट्रेलर जल्द सामने आने वाला है। फिल्म में बंटवारे के इतिहास पर बनी है। फिल्म में एक कोठे की कहानी है जिसमें 11 महिलाएं रहती हैं।

फिल्म बेगम जान में विद्या बालन का लुक

कहानी 2 के बाद अब विद्या बालन फिल्म बेगम जान के साथ बड़े पर्दे पर लौटने वाली हैं। 14 अप्रैल को रिलीज वाली इस फिल्म का ट्रेलर जल्द सामने आने वाला है। फिल्म में बंटवारे के इतिहास पर बनी है। फिल्म में एक कोठे की कहानी है जिसमें 11 महिलाएं रहती हैं। दिखाया गया है कि किस तरह बंटवारे के बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आता है। पूरी फिल्म तो हमें 14 अप्रैल को देखने को मिलेगी। इससे पहले जान लेते हैं वो पांच कारण जो इस फिल्म को मस्ट वॉच बना रहे हैं।

विद्या बालन: फिल्म को मस्ट वॉच की लिस्ट में लाने के विद्या बालन का नाम बहुत अहम है। उनकी पिछली परफॉर्मेंस को देखें तो आप समझ सकते हैं कि उनका नाम पहले क्यों लिया जा रहा है। अपने रोल के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, मुझे खुशी है कि डायरेक्टर स्रीजीत ने इस रोल के लिए मुझे चुना। फिल्म में महिलाशक्ति को जोरशोर से दिखाया गया है।

यह फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी की रीमेक है: इस फिल्म के बंगाली वर्जन में रितुपर्ना सेनगुप्ता ने काम किया था। रितुपर्ना सेनगुप्ता की फिल्म में कहानी बंगाल के बैग्राउंड में दिखाई गई थी। यह फिल्म साल 2015 की सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में से थी। इस फिल्म को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड्स भी मिले थे। बेगम जान हिंदी सिनेमा में स्रीजीत की डेब्यू होने जा रही है।

चंकी पांडेय का विलेन वाला लुक: चंकी पांडे का नाम सुनते ही आपके दिमाग में हाउस फुल सीरीज की फिल्मों में उनका वो कॉमेडी लुक आएगा। इससे अलग भी चंकी ज्यादातर हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आए हैं। लेकिन इस फिल्म में वह बैड मैन के रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां इस फिल्म में चंकी नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए चंकी पांडेय ने बताया, इस रोल की तैयारी के लिए डायरेक्टर मुझे बाल कटवाने लेकर गए। मैं सैलून में घुसा और जब बाहर निकला तो मैं गंजा था। मेरी पत्नी भी मेरा यह लुक देखकर चिल्ली उठी थी। उन्होंने मुझे दो हफ्तों तक बेडरूम से बाहर रहने का आदेश दिया था। उन्होंने मेरी तरफ तब तक नहीं देखा जब तक कि मैं नॉर्मल नहीं दिखने लगा।

फिल्म की कहानी: बंटवारे पर कई फिल्में बनी हैं। लेकिन इस मुद्दे पर कोई ऐसी खास फिल्म नहीं बनी जिसमें दिखाया हो कि बंटवारे के बाद आम आदमी की रोजाना जिंदगी पर कितना असर पड़ा।

सपोर्टिंग कास्ट: एक तरफ जहां विद्या बालन फिल्म में लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में नसीरउद्दीन शाह, गौहर खान, रिद्धिमा तिवारी, इला अरुण, रजित कपूर, नस्सार, आशीष विद्यार्थी जैसे बढ़िया कलाकारों की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

अभिनेत्री विद्या बालन

 

vidya balan, rekha, photos, instagram, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन औऱ रेखा।

 

Vidya Balan, Aamir Khan, Kahaani 2, Dangal, Tax Free, UP, Uttar Pradesh, UP Government, UP CM, Akhilesh Yadav, Entertainment News, Bollywood News कहानी-2 की एक्ट्रेस विद्या बालन।

 

कहानी-2 की एक्ट्रेस विद्या बालन।

 

vidya balan, vidya balan kabali, rajinikanth, vidya balan rajinikanth, rajinikanth vidya balan, vidya balan rajinikanth film, vidya balan tamil film, vidya balan news, rajinkanth vidya balan news, kollywood news, bollywood news, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन।

 

विद्या बालन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

वीडियो : हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App