ताज़ा खबर
 

ये हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो को देखने की 5 वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ स्टारर बार बार देखो पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी तारीफें बटोर चुका है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फ्रेश जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म बार बार देखो में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ स्टारर बार बार देखो पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी तारीफें बटोर चुका है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फ्रेश जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। वहीं फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक हैं और फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके थे। इस फिल्म का एक पार्टी नंबर काला चश्मा तो रिलीज के बाद से सुर्खियों में रहा। पहले तो इस गाने में कैटरीना कैफ की टोन्ड बॉडी और ऐब्स की तारीफ हुई। उसके बाद इस गाने पर कई वीडियो बने जो सोशल मीडिया पर छाए रहे। बता दें कि यह गाना 90 के दशक में आए एक गाने का नया वर्जन है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

इस फिल्म की डायरेक्टर नित्या मेहरा है। नित्या ने भी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ समय पहले उन्होंने पीएम मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की काला चश्मा लगाए एक तस्वीर ट्वीट की थी और लिखा था कि इन्हें भी काला चश्मा पसंद है। बता दें कि सिद्धार्थ और कैटरीना भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर गए थे। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर अपने फैन्स के साथ फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हो गए थे। इसके चलते उनकी फ्लाइट डिले हो रही थी। जब दोनों स्टार्स काफी देर बाद भी नहीं लौटे तो एयर इंडिया की फ्लाइट उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ कर चली गई थी।

#baarbaardekho

A photo posted by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

Read Also:‘बार बार देखो’ की शूटिंग से पहले झिझक मिटाने के लिए कौन सा खेल खेलते थे सिद्धार्थ और कैटरीना, जानिए

Read Also:सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर छोड़कर चली गई फ्लाइट, वजह जान चौंक जाएंगे आप


5 Reasons To Watch Katrina Kaif & Sidharth… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App