ताज़ा खबर
 

आपको MSP का फुल फॉर्म भी पता है? हेमा मालिनी बोलीं- धरने पर बैठे किसानों को कानून की जानकारी नहीं; तो आने लगे ऐसे कमेंट

हेमा मालिनी ने किसानों से पूछा कि उन्हें खेत कानूनों के साथ क्या समस्या है? उन्हें नहीं पता, इससे पता चलता है कि वे ऐसा कर रहे हैं क्योंकि किसी ने...

Hema Malini on Farmer Bill, Hema Malini Slam Farmers, UP, Punjab, Haryana Farmers, Hema Malini Mathuraहेमा मालिनी के इंस्टा से ली गई तस्वीर (फोटोसोर्स- @dreamgirlhemamal)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने किसान बिल की तरफदारी करते हुए किसानों के प्रोटेस्ट को व्यर्थ बताया। साथ ही कहा कि किसान ये तक नहीं जानते कि वे क्या चाहते हैं। हेमा मालिनी ने पूछा कि उन्हें खेत कानूनों के साथ क्या समस्या है? उन्हें नहीं पता, इससे पता चलता है कि वे ऐसा कर रहे हैं क्योंकि किसी ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा है।

एएनआई के ट्वीट द्वारा हेमा मालिनी का बयान सामने आया। इसको लेकर लोगों ने हेमा मालिनी से उल्टा सवाल करने शुरू कर दिए। हेमा के इस कमेंट पर एक यूजर ने कहा- आप जानती भी हैं MSP की क्या फुलफॉर्म है? इस बात की क्या आपको जानकारी है? एक यूजर ने कहा- असली किसान अपने खेतों में व्यस्त हैं, जबकि ये नकली किसान हैं जो मंडियों के नियंत्रक हैं और विपक्ष, उग्रवादियों, देशद्रोहियों और चीन जैसे शत्रुतापूर्ण देशों के उग्रवादियों के साथ हैं।

एक ने सवाल किया- आप क्या एक्सपेक्ट करती हो तो? तो किसी ने हमा मालिनी की पुरानी तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया जिसमें वह धान काटती दिख रही हैं। इस तस्वीर का मजाक उड़ाते हुएकई लोग बोले-आप भी तो उम्दा एक्ट्रेस हैं मैडम।

पटेल नाम के एक यूजर ने कहा- माइंड ब्लोइंग मैम, पिछली बार हर कोई आपके व्यापक कौशल से मंत्रमुग्ध हो गया था। आइए इन अज्ञानी किसानों को आपका कृषि कौशल दिखाएं। मुझे यकीन है, आपके शो के बाद, ये किसान समझेंगे कि उन्हें खेती के बारे में कुछ नहीं पता है।

फ्रैडी जॉर्ज नाम के शख्स ने कहा- मैडम आपकी बहू पंजाब की, आप पंजाब से चुनाव क्यों नहीं लड़ते। आप नहीं जानते कि आपने अपने राज्य के लिए क्या किया है। एक यूजर ने हेमा मालिनी बात का समर्थन क कहा- सही कहा मैम आपने ये तो किसान है ही नहीं ये तो मिडिएटर्स हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘खुद को असुरक्षित महसूस करती हूं’, अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली नंदा ने खुलकर कही दिल की बात, शेयर किया पोस्ट
2 बार-बार बदतमीजी करते हैं- संबित पात्रा पर भड़के सपा प्रवक्ता, बोले- अगर कहा टोटी चोर तो इन्हें सुनना पड़ेगा चिंदी चोर
3 सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आएंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा, आध्यात्मिक गुरु के रोल में वायरल हो रहीं उनकी तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X