ताज़ा खबर
 

रेखा को बर्थडे पार्टी में देख चिल्ला पड़ी थीं हेमा मालिनी, एक्साइटमेंट में लगा लिया था गले, एक्ट्रेस ने भी छुए थे पैर

रेखा का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्हें देखते ही हेमा मालिनी चिल्ला पड़ती हैं। वह एक्साइटमेंट में रेखा को गले भी लगा लेती हैं।

एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और एक्ट्रेस हेमा मालिनी इंडस्ट्री के खास दोस्तों में से एक हैं। खुद हेमा मालिनी ने भी कई बार कहा है कि इंडस्ट्री में उनकी एक ही खास दोस्त हैं और वो रेखा हैं। दोनों अकसर कई मौकों पर साथ भी नजर आती हैं। हाल ही में रेखा का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्हें देखते ही हेमा मालिनी चिल्ला पड़ती हैं। इतना ही नहीं, वह एक्साइटमेंट में रेखा को गले भी लगा लेती हैं। रेखा और हेमा मालिनी से जुड़े इस वीडियो को फिल्मी कीड़े ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

रेखा का यह वीडियो साल 2018 में हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी से जुड़ा हुआ है। तमाम खास बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ रेखा भी पार्टी में शामिल हुई थीं। लेकिन जैसे ही रेखा ने पार्टी हॉल में एंट्री की, हेमा मालिनी उन्हें देखते ही उनका नाम चिल्लाने लगीं।

वहीं रेखा भी हेमा मालिनी के पास गईं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दीं। खास बात तो यह है कि हेमा मालिनी से मिलने के बाद रेखा ने उनके पैर भी छुए। उनके इस वीडियो को जहां अभी तक 83 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@filmykeeda.official)


यूं तो वीडियो में रेखा और हेमा मालिनी की दोस्ती काफी झलक रही है, लेकिन कई बार एक्ट्रेस ने असल जिंदगी में भी अपनी दोस्ती का बेहतरीन उदाहरण दिया है। रेखा को लेकर कहा जाता है कि बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी करने के बाद रेखा सीधे हेमा मालिनी के घर गई थीं।

वहीं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भी रेखा को मुकेश अग्रवाल के साथ उनके घर पर देखकर हैरान रह गए थे। इतना ही नहीं, मुकेश अग्रवाल को देखकर हेमा मालिनी ने रेखा के कान में फुसफुसाया, ‘अब मुझसे यह मत कहना कि तुमने इस इंसान से शादी कर ली है।’ हालांकि रेखा ने उन्हें बताया कि दोनों की शादी हो चुकी है।

इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के मामले में रेखा का नाम खींचे जाने पर भी हेमा मालिनी उनका बीच-बचाव करती हुई दिखाई दी थीं। हेमा मालिनी ने रेखा का बचाव करते हुए कहा था, “जो घटना 30 साल पहले हो चुकी है उसे बार-बार क्यों दोहराना और इन सब मामलों में रेखा बीच में कहां से आ गईं।”

Next Stories
1 Hungama 2: शिल्पा शेट्टी लगा रहीं कॉमेडी और ग्लैमर का तड़का, अक्षय कुमार ने लॉन्च किया परेश रावल की कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर
2 धर्मेंद्र और सुनील दत्त के साथ फिल्म साइन करने पर मुमताज से खफा हो गए थे राजेश खन्ना, नहीं की थी पूरे दिन बात
3 इस वजह से टूट गई थी महेश भट्ट की पहली शादी, फिर सोनी राजदान से हुई मोहब्बत, जानें पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X