scorecardresearch

ईशा देओल की फिल्में देखने से कतराते थे धर्मेंद्र, डांस परफॉर्मेंस देख भी लगते थे रोने; हेमा मालिनी ने बताई थी वजह

हेमा मालिनी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि धर्मंद्र ईशा देओल की फिल्में नहीं देखते, क्योंकि वह भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

esha deol, dharmendra
ईशा देओल की फिल्में देखने से कतराते थे धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद ईशा देओल कई फिल्मों में नजर आई थीं। जहां उनकी मां हेमा मालिनी शुरुआत से ही ईशा देओल के फिल्मों में आने के फैसले के समर्थन में थीं तो वहीं उनके पिता धर्मेंद्र ने शुरुआत में ईशा देओल के फैसले का समर्थन नहीं किया था। हालांकि वह बाद में मान गए थे। लेकिन बेटी के फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र बेटी की फिल्में देखने से कतराते थे। इतना ही नहीं, वह उनकी डांस परफॉर्मेंस देख भी भावुक हो जाते थे।

धर्मेंद्र से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने शो ‘जीना इसी का नाम’ है में किया था। दरअसल, शो में ईशा देओल से सवाल किया गया था कि क्या आपके पापा ने कभी आपकी फिल्में देखीं। उनका जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा था, “उन्होंने मेरी फिल्मों के प्रोमो देखे थे और उसमें भी वह मुझे बच्चा ही समझते थे। उन्होंने कहा था कि मैं बिल्कुल गुड़िया जैसी दिख रही हूं।”

ईशा देओल से पूछा गया कि क्या आपके पिता ने कभी आपकी पूरी फिल्म देखी है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “अभी तक तो पूछा नहीं, शायद उन्होंने देखी हो।” वहीं हेमा मालिनी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, “असल समस्या ये है कि वह फिल्में देखेंगे नहीं, क्योंकि वह बहुत ही भावुक हो जाते हैं। वो हम जो डांस करते हैं, उसे देखकर भी रोने लगते हैं।”

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के बारे में आगे कहा, “वह बहुत ज्यादा ही भावुक हो जाते हैं और मुझे नहीं लगता कि वह फिल्में देख भी पाएंगे।” बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्मेंद्र, ईशा और आहाना के डांस सीखने के भी खिलाफ थे। हालांकि एक्ट्रेस के मनाने पर वह मान गए थे।

वहीं ईशा देओल ने पिता के बारे में बात करते हुए कहा था, “वह नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में कदम रखूं। उनके ख्याल थोड़े पुराने और रूढ़िवादी थे। उन्हें लगता था कि लड़कियों को इन सबसे दूर एक सुरक्षित दुनिया में रहना चाहिए। क्योंकि वह जानते थे कि फिल्म इंडस्ट्री किस तरह से काम करती है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट